Monday, Nov 28, 2022
-->
ghaziabad-s-son-martyred-while-fighting-terrorists-in-srinagar-there-was-uproar-in-the-village

श्रीनगर में आतंकियों से लोहा लेते शहीद हुआ गाजियाबाद का सपूत, गांव में मचा कोहराम

  • Updated on 5/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। जिस बेटे के आने के इंतजार में घरवाले टकटकी लगाए बैठे थे। उस बेटे के शहीद होने की खबर आना किसी भी परिवार पर बिजली गिरने सरीखा है। इस अफसोसनाक खबर को सुनने और सहन करने के अलावा मुरादनगर के भिक्कनपुर गांव के बॉबी चौधरी के परिवार के पास कोई चारा नहीं है। गांव भिक्कनपुर निवासी बॉबी आतंकी हमले में शहीद हो गए। बॉबी श्रीनगर के अखनूर में तैनात थे। आतंकियों से मुकाबला करते हुए उनके गले में गोली लगी अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आर्मी हेडक्वार्टर से इस संबंध में परिजनों को सूचना दी गई है। जिसके बाद परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई। घर में मातम का माहौल है और इस गम में पूरा गांव रो रहा है। 

शनिवार सुबह मिली मनहूस खबर 
शहीद बॉबी के भाई विक्रांत चौधरी ने बताया कि शनिवार को आर्मी हेडक्वार्टर से परिजनों को सूचना मिली कि आतंकियों से मुकाबला करते हुए बॉबी को गोली लग गई। गले में गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पिछले साल श्रीनगर में मिली थी तैनाती 
बॉबी चौधरी अपनी सेवाएं सेना की आर्मर कोर 64 केबेरी में दे रहे थे। महज 21 साल की उम्र में शहीद होने वाले गाजियाबाद के सपूत को पिछले साल अक्तूबर में ही श्रीनगर में पोस्टिंग मिली थी। बॉबी अविवाहित थे। भाई विक्रांत ने बताया कि रविवार को पार्थिव शरीर गांव आएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.