Tuesday, Jun 22, 2021
-->
ghaziabad vikram joshi murder case sanjay singh slams on up govt kmbsnt

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड: संजय सिंह बोले- यूपी में योगी का जंगल राज

  • Updated on 7/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजियाबाद में पत्रकार विक्रमजोशी की हत्या मामले में अब पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं विपक्ष ने योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है।

संजय सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश में योगी का जंगल राज है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि अत्यंत दुःखद खबर। उत्तर प्रदेश में न्याय मांगना भी गुनाह हो गया है। पत्रकार विक्रम जोशी ने वारदात से दो घंटे पहले पुलिस से मदद मांगी थी, लेकिन SO ने कोई मदद नही की और गुंडो ने उनकी बेटियों के सामने गोली मार दी। ईश्वर विक्रम जोशी जी की आत्मा को शांति प्रदान करे।

tweet

बता दें कि दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात बदमाशों ने जिस पत्रकार को गोली मारी थी उसकी नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। विक्रम के सिर पर गोली लगी थी और उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। 

गाजियाबद: गोली लगने से घायल पत्रकार की इलाज के दौरान मौत, भांजी से छेड़छाड़ का किया था विरोध

अब तक 09 लोग गिरफ्तार एक आरोपी फरार
इस मामले में अब तक 09 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस ने दस लोगों के नाम की लिस्ट जारी की है। जानकारी के मुताबिक विक्रम जोशी प्रताप विहार इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह एक निजी चैनल से जुड़े हैं। बताया गया है कि 4 दिन पूर्व क्षेत्र के कुछ दबंग लोगों ने उनकी भांजी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने विक्रम जोशी और उनके परिजनों के साथ मारपीट की।

Delhi NCR: भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार को मारी गोली, घटना CCTV में कैद

परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप
इस मामले की शिकायत विजय नगर थाने में दर्ज कराई गई। आरोप है कि विजय नगर पुलिस ना तो आरोपियों को गिरफ्तार कर सकी और ना ही उनके खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई की गई। विक्रम के भाई का आरोप है कि इसी कारण स्कूटी सवार आरोपियों ने उनके भाई को गोली मार दी।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.