Monday, Aug 02, 2021
-->
ghaziabad viral video case complaint against swara bhaskar twitter india md kmbsnt

बुजुर्ग की दाड़ी काटे जाने वाले मामले में स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया MD के खिलाफ शिकायत

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें लोनी (गाजियाबाद) में हुई घटना के संबंध में अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ पुलिस स्टेशन तिलक मार्ग में शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि लोनी में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई थी और उसकी दाड़ी काटी गई थी। इस घटना का वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ था।  

आरोप है कि बुजुर्ग के साथ हुई घटना पर सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया है। वकील अमित आचार्य ने ये शिकायत दर्ज की है। मामले में फिलहाल FIR दर्ज नहीं हुई है, हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

दिल्ली दंगा: नताशा, देवांगना और तन्हा की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची पुलिस

दाढ़ी काटे जाने वाले आरोपियों ने धर्म विशेष के नारे लगवाए
बता दें कि सोमवार को एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट की घटना थी। इसके बाद मंगलवार को पीड़ित की एक और वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर गई। ट्रेंड कर रही वीडियो में अब्दुल समद ने आरोप लगाया कि दाढ़ी काटे जाने वाले आरोपियों ने धर्म विशेष के नारे लगवाए, जबकि उसके द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में इसका जिक्र नहीं है।

तांत्रिक के मजहब के लोगों ने ही की थी पिटाई
यही नहीं जांच में सामने आया कि तांत्रिक ने कुछ लोगों को ताबीज बना कर दिया था, इस ताबीज को गलत बताकर उसके मजहब के लोगों ने ही उसकी दाढ़ी काटी थी और पीटा था। लेकिन पिटाई करने वालों को धर्म विशेष के लोगों के होने की बात कहकर सनसनी फैला दी गई।

दिल्ली एम्स में देर रात लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियों ने पाया काबू

बुजुर्ग ने बदला बयान 
हालांकि बुधवार रात को मीडिया वालों के सामने समद ने अपना बयान बदल दिया और कहा है कि उससे धर्म विशेष के नारे लगाए गए और दो बार फायर भी किया गया जो मिस हो गया। बुजुर्ग का कहना है कि जब उसने पानी मांगा तो उसे पेशाब पीने के लिए कहा गया। साथ ही उसने ये भी कहा है कि वो ताबीज बनाने का काम नहीं करता है, उसे फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.