Sunday, Apr 18, 2021
-->
ghazipur delhi accident by e rickshaw 5 year old girl died kmbsnt

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने कुचला 5 साल की बच्ची का सिर, मौत

  • Updated on 3/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजीपुर (Ghazipur) में ई रिक्शा चालक की लापरवाही से 5 साल की मासूम बच्ची उसकी मां तेज रफ्तार ई-रिक्शा से गिर गई। बच्ची शकीना ई-रिक्शा के पिछले पहिए के नीचे आ गई। पहिए से उसका सिर कुचल गया, जिससे बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मां रोशनी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चालक भोपाल आर्य को गिरफ्तार कर लिया है। शकीना परिवार के साथ गाजीपुर डेयरी फार्म के गली नंबर 7 में रहती थी। परिवार में पिता सलाउद्दीन, मां रोशनी, दो बड़े भाई अरमान व एक अन्य और एक बड़ी बहन साइना है। परिवार मूल रूप से बिहार के कटिहार जिले स्थित माधवपुर गांव का रहने वाला है।

निगम उपचुनाव में जीत के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे केजरीवाल, कहा- जनता भ्रष्टाचार नहीं काम चाहती है

बैंक में मां के साथ खाता खुलवाने गई थी शकीना
सलाउद्दीन बिरयानी की ठेली लगाता है। उसने बताया कि उनकी बेटी साइना और सकीना को बैंक में खाता खुलवाना था। सोमवार को पत्नी रोशनी बेटे अरमान व दोनों बेटियों के साथ कल्याणपुरी में बैंक गई थी। घर लौटते वक्त कल्याणपुरी जलेबी चौक से रोशनी ने घर के लिए ई-रिक्शा लिया।

रिक्शा वाले को रफ्तार कम करने की दी थी सलाह
रोशनी बेटे और बेटियों के साथ ई रिक्शा में बैठ गई। चालक लापरवाही से तेज गति से ई-रिक्शा को चला रहा था। इस पर रोशनी ने उसे ठीक से चलाने को कहा मगर वह नहीं माना। इस बीच जब वह गाजीपुर डेयरी फार्म में शराब की दुकान के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार के चलते गड्ढे में ई-रिक्शा का पहिया पड़ने से जोरदार झटका लगा।

जल्द NDMC शुरू करेगी दूसरे चरण का साईकिल ट्रैक, जानें रूट 

रिक्शा के पहिया से कुचला शकीना का सिर
ई-रिक्शा को लगे जोरदार झटके कारण रोशनी और शकीना चलती रिक्शा से नीचे गिर गई। ई-रिक्शा का पिछला पहिया शकीना के सिर पर चढ़ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लोग उसी ई रिक्शा में उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.