Sunday, Dec 04, 2022
-->
ghulam-nabi-is-now-azad-but-amethi-was-azad-long-back-smriti-irani

गुलाम नबी पर कांग्रेस के हमले, स्मृति ईरानी ने किया बचाव

  • Updated on 8/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि गुलाम नबी अब ‘आजाद’ हुए हैं, लेकिन अमेठी तो बहुत पहले ही ‘आजाद’ हो चुकी है। अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर यहां आईं ईरानी ने गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोडऩे और पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से जुड़े सवाल पर शनिवार रात संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस का अपना ही नेतृत्व, खासकर गांधी परिवार पर टिप्पणी कर रहा हैं, इसलिए इसमें हमें कुछ भी जोडऩे की जरूरत नहीं हैं।’’  

नोएडा में सुपरटेक का ट्विन टॉवर चंद सेकेंडों में जमींदोज

  •  

    उन्?होंने कहा कि गुलाम नबी अब ‘‘आजाद हुए हैं, लेकिन अमेठी तो बहुत पहले ही आजाद हो’’ चुकी है। गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की नेता ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी संसदीय सीट से पराजित किया था। अमेठी गांधी परिवार की परंपरागत सीट रही है और संजय गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इसका प्रतिनिधित्व किया था।   

केजरीवाल बोले- भाजपा का गुजरात का किला खतरे में है, इसलिए...

  ईरानी ने कहा कि पहले की अमेठी और आज की अमेठी में यही फर्क है कि पहले लोग यहां सत्ता को अपनी जागीर समझते थे, जबकि आज की अमेठी में सत्ता का नहीं, बल्कि सेवा का भाव है और यह इसके लिए जानी जा रही है।  

आजाद का डीएनए ‘मोदी-मय’ हुआ, पार्टी के साथ धोखा किया: कांग्रेस 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.