Friday, Dec 13, 2019
giriraj singh now it depends on pakistan when it will eat its first shell

राफेल पर बोले गिरिराज- अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह पहला गोला कब खाएगा

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पूरे विधि-विधान से पूजा-पाठ कर राफेल विमान की डिलीवरी ले ली। इसके बाद विमान के पूजा-पाठ को लेकर राजनीति शुरु हो गई  है। इसी बीच बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राफेल को लेकर एक अनोखा बयान दिया है।

राफेल पर राजनीतिः जानें कांग्रेस में शस्त्र पूजा पर क्यों बढ़ी तकरार, संजय निरपम ने किसे कहा नास्तिक

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राफेल  विमान को लेकर एक बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया है। गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने डिलीवरी होने के बाद ट्वीट किया, आज राफेल पर ॐ लिखाने के साथ ही वह भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल हो गया, अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह इससे पहला गोला कब खाएगा?  

इससे पहले विजयादशमी के पावन अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने फ्रांस में राफेल विमान की डिलीवरी ले ली। मंगलवार को उन्होंने विमान की शस्त्र पूजन किया और जेट पर ओम का तिलक लगाकर नारियल चढ़ाया। उन्होंने रक्षा सूत्र बांधकर पहियों के नीचे नींबू भी रखा था। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने यह अनोखा ट्वीट किया।

#RafalePujaPolitics पर भड़के यूजर्स, कहा- ॐ से दुश्मनों के गांव में लग गई आग

वहीं,राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने डिलीवरी लेने के बाद ट्वीट किया कि हम लड़ाकू विमान दूसरे देशों को डराने और धमकाने के लिए नहीं खरीदते, बल्कि अपनी सैन्य क्षमता और सैन्य शक्ति बढ़ाने के लिए लेते हैं।

बता दें, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के इस पूजा पाठ को लेकर चौतरफा सवाल उठने लगे हैं। विपक्ष ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर भी इस नारियल, नींबू वाले पूजा पाठ से खफा देखे जा सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.