Wednesday, Apr 14, 2021
-->
girl asked question to farmers leader rakesh tikait video viral kmbsnt

छात्रा के सवाल का जवाब नहीं दे पाए राकेश टिकैत तो बंद करा दिया माइक, देखें वीडियो

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों (New farm laws) के खिलाफ किसान आंदोलन को 3 माह से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। ऐसे में दिल्ली की सीमाओं पर रहने वाले स्थानीय लोगों और एनसीआर से रोजना दिल्ली आने-जाने वालों को भारी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। किसान अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं और इस आंदोलन को लंबे समय तक चलाने की तैयारी में हैं। 

इस बीच शुक्रवार को एक छात्रा ने ढ़ांसा बॉर्डर पर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) समेत धरने पर बैठे किसानों से सवाल किया तो वो निरुत्तर दिखे। इतना ही नहीं वो लड़की से उसका नाम और पता भी पूछने लगे। इस दौरान किसी ने इस पूरे वाकया का एक वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो खूब वायरल हो रहा है। 

किसान आंदोलन के आज 100 दिन पूरे, KMP होगा जाम और टोल फ्री

राकेश टिकैत पहुंचे थे ढांसा बॉर्डर
शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत किसानों को संबोधित करने ढांसा बॉर्डर पहुंचे थे। इस दौरान एक छात्रा ने मंच पर आकर अपनी बात रखने की इच्छा जाहिर की। छात्रों को माइक दे दिया गया। पहले छात्रा ने आंदोलन के समर्थन में बोला तब तक उसे बोलने दिया गया। 

अनिल बैजल ने अधिकारियों से कहा- दिल्ली में कोविड-19 को लेकर बनी रणनीति को जारी रखें

छात्रा को ऐसी बातें करने से किया मना
इसके बाद छात्रा ने पूछा कि अगर सरकार और किसान दोनो ही अपने बात पर अड़े रहे तो ये आंदोलन कहां तक जाएगा। आगे छात्रा ने लाल किला हिंसा को लेकर बोलना शुरू किया। कि हमें नहीं पता कि उस हिंसा में किसानों का हाथ था या किसी और का... इतना बोलते ही छात्रा से माइक ले लिया गया और उसी से पूछताछ शुरू हो गई। इसके बाद एक महिला मंच पर आई और छात्रा को इस तरह की बातें करने से मना किया। इस पूरी घटना के बाद राकेश टिकैत ने किसानों को संबोधित किया। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.