Saturday, Jan 28, 2023
-->
gjghghjvjvjvjvjfjgkhkhjvjvhh

सडक़ किनारे खड़ी गाडिय़ों में लगी भीषण आग

  • Updated on 12/1/2022

सडक़ किनारे खड़ी गाडिय़ों में लगी भीषण आग
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सडक़ किनारे खड़ी गाडिय़ों में शाम के समय अचानक आग लग गई। मामला सदर बाजार इलाके का है जहां  देखते ही देखते आग ने वहां खड़ी कई कारों व दो पहिया वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया।
जानकारी के मुताबिक शाम के समय सूचना मिली कि सदर बाजार के वेस्ट एंड सिनेमा के नजदीक बाराटूटी चौक पर खड़ी गाडिय़ों में आग गई है। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की चार गाडिय़ां को मौके पर भेजा गया। भीड़ अधिक होने के कारण दमकल की गाडिय़ों को मौके पर पहुंचने में परेशानी हुई। आग ने सात कारों, 25 स्कूटी व एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था। दमकल कर्मियों ने करीब 7.00 बजे आग पर काबू पा लिया। इसके बाद भी कूलिंग का काम जारी था।





आग से सात कारें और दो दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन जले...
फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा ने बताया कि ,यदि आग को यहीं नहीं रोका जाता तो आग अंदर मार्केट में बढ़ जाती। जिसके बाद आग पर काबू पाने में खासी दिक्कत होती। फिलहाल पुलिस व दमकल विभाग के अधिकारी पूरे हालात पर नजर रखे हुए हैं। स्थानीय लोगों का कहना था कि थाने रोड पर जिस जगह हादसा हुआ, वहां अवैध पार्किंग बनी हुई है। यह हादसे को दावत दे रही है। हादसा हुआ, लेकिन गनीमत यह रही कि हादसे में जान का नुकसान नहीं हुआ है। मौके पर आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। हादसे के समय बाजार में खासी भीड़ मौजूद थी। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की चार गाडय़िां मौके पर पहुंची। करीब पौन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया गया। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग से सात कारें और 26 दोपहिया वाहन जल गए। शुरुआती जांच के बाद पता चला है कि एक वाहन की बैटरी में आग लगने से हादसा हुआ। पुलिस मामला दर्ज कर आग की सही वजहों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.