Thursday, Apr 09, 2020
go air flight catches fire at airport

GO AIR के विमान में उड़ान भरते समय लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अहमदाबाद(Ahmedabad) से बेंगलुरु (Bengaluru) जा रहे ‘गोएयर’ के एक विमान के इंजन में उड़ान भरते समय मामूली आग लग गई। एयरलाइन ‘गोएयर’ ने बयान में बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और यात्री तथा चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। विमान को ‘रनवे’ से हटाया जा रहा है, जिसके बाद यात्रियों को विमान से उतारा जाएगा। विमान में कितने लोग सवार हैं, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

 

गोएयर ने जताया खेद
गोएयर (GO AIR) के तरफ से इस मामले को लेकर बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद से बेंगलुरु जाने वाले ‘गोएयर’ विमान जी8802 के दाएं इंजन में उड़ान भरते समय किसी बाहरी वस्तु (FOD) से नुकसान पहुंचने की आशंका है, जिससे इसमें मामूली आग लग गई। इस घटना में सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। ‘गोएयर’ के मुताबिक कहा गया कि यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है और एयरलाइन (Airline) उसके यात्रियों को हुई किसी भी तरह की परेशानी पर खेद जताती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.