Sunday, Sep 26, 2021
-->
Goa AAP convenor Elvis Gomes left the post named Rahul Mahambre rkdsnt

गोवा AAP के संयोजक एल्विस गोम्स ने छोड़ा पद, महाम्ब्रे को किया नामित

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) गोवा के संयोजक एल्विस गोम्स (Elvis Gomes) ने शुक्रवार को पद छोड़ते हुए का किया कि वह भाजपा शासित राज्य में पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम करेंगे।

कृषि विधेयक पर कांग्रेस बोली- डिप्टी CM पद से इस्तीफा दें दुष्यंत चौटाला, JJP ने दी सफाई

गोम्स ने एक संवाददाता सम्मेलन में पद से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि उनके सहयोगी और वरिष्ठ नेता राहुल महाम्ब्रे को अगली घोषणा तक गोवा इकाई के संयोजक के रूप में नामित किया गया है। पूर्व नौकरशाह 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान आप की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे। पार्टी ने तब 40 विधानसभा सीटों में से 39 पर चुनाव लड़ा था।

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या जकात फाउंडेशन सुदर्शन टीवी मामले में हस्तक्षेप करना चाहता है?

उन्होंने कहा कि आप की गोवा इकाई के संयोजक का पद छोडऩे के मेरे फैसले के बारे में किसी को भी कोई कयास नहीं लगाना चाहिए। मैंने पार्टी के हित में फैसला लिया है क्योंकि मैं जमीनी स्तर पर काम करना चाहता हू। गोम्स ने दावा किया कि आप गोवा के लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है। उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर प्रमोद सावंत सरकार की ‘विफलता’ देखी जा रही है।

योगी सरकार ने लगाया AAP सांसद संजय सिंह पर राजद्रोह का केस, किया तलब

गोम्स ने कहा कि कोविड-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने और मरीजों के समुचित इलाज के लिए भाजपा सरकार की ‘विफलता’ ने शासन करने की क्षमता पर सवालिया निशान लगा दिया है। कोविड-19 अस्पतालों में पर्याप्त बेड नहीं हैं। वहीं कोविड-19 सुविधाओं वाले निजी अस्पताल भरे हुए हैं। उन्होंने निजी स्वास्थ्य सुविधाओं पर अधिक पैसे लेने का आरोप लगाया।

पीएम केयर्स फंड को लेकर अनुराग ठाकुर से भिड़े कांग्रेस के अधीर रंजन, सदन 3 बार स्थगित

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

सुशांत मौत मामले में CBI ने दर्ज की FIR, रिया के नाम का भी जिक्र

comments

.
.
.
.
.