Monday, Dec 06, 2021
-->
goa-board-examination-date-changed-due-to-parrikar-death-know-new-schedule

गोवाः पर्रिकर के निधन के कारण बदली गई बोर्ड परीक्षा की तारीख,जानिए नया शेड्यूल

  • Updated on 3/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  काफी लंबे समय से बीमारी से लड़ रहे  भारत के पूर्व रक्षामंत्री और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर अब हमारे के साथ नहीं रहे। उनके अचानक हुए निधन से पूरा गोवा शोक में डूब गया है। देश भर में एक दिन का और गोवा में सात दिनों का राजकीय शोक का ऐलान कर दिया गया है। 

इसके साथ ही गोवा के सभी कॉलेज और स्कूल आज बंद है वहीं आज गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन ने भी आज होने वाली 12वीं बोर्ड की परीक्षा भी कैसिंल कर दी गई है। आपको बता दें कि आज बैंकिंग कंप्यूटर साइंस, लॉजिक और को-ऑपरेशन की परीक्षा होने वाली थी। लेकिन मुख्यंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद अब यह परीक्षा  27 मार्च को को निर्धारित समय पर होंगी। 

गोवा के मुख्यमंत्री से लेकर देश के रक्षामंत्री तक हर मोर्चे पर शानदार रहे मनोहर पर्रिकर

उनके निधन से देशभर में शोक का माहौल है और सभी उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। गोवा के सीएम पर्रिकर पिछले एक साल से बीमार चल रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता का स्वास्थ्य दो दिन पहले बहुत बिगड़ गया था। सूत्रों ने बताया कि पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर शनिवार देर रात से ही जीवनरक्षक प्रणाली पर थे। मनोहर पर्रिकर फरवरी 2018 से ही बीमार चल रहे थे।

गोवा के CM मनोहर पर्रिकर का हुआ निधन, शोक में डूबा देश

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक से देश के रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री पद तक पहुंचे मनोहर पर्रिकर की उनके तटीय गृह राज्य गोवा में छवि एक सीधे सादे, सामान्य व्यक्ति की थी। 63 वर्षीय पर्रिकर ने चार बार गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में काम किया और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में रक्षा मंत्री के तौर पर तीन वर्ष सेवाएं दीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.