Monday, Jan 24, 2022
-->
goa-cm-manohar-parrikar-returns-from-america-amidst-congress-political-attacks

गोवा में कांग्रेस के सियासी बवाल के बीच अमेरिका से लौटे सीएम पर्रिकर

  • Updated on 9/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अमेरिका से बृहस्पतिवार शाम पणजी लौट आए। अगस्त के आखिरी सप्ताह में वह उपचार के लिए अमेरिका गये थे। उनके कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर (62) शाम करीब साढ़े 5 बजे मुंबई से एक नियमित उड़ान से गोवा एयरपोर्ट पहुंचे। 

सृजन घोटाला: सुशील मोदी के रिश्तेदार के घर पर छापे, तेजस्वी हमलावर

दिल्ली मेट्रो किराए को लेकर केजरीवाल के वार पर हरदीप पुरी ने किया पलटवार

पर्रिकर दोपहर में अमेरिका से मुंबई पहुंचे थे। घर के लिए रवाना होने से पहले उन्हें एयरपोर्ट भवन से बाहर निकलते देखा गया था। साल की शुरुआत में करीब 3 महीने तक अमेरिका में पर्रिकर ने अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार कराया था।

कांग्रेस ने किया पलटवार, बोली- तेलंगाना में 'केसीआर युग' का हुआ अंत

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान र्पिरकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था। बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था। 

समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद RSS के सुर पड़े ढीले  

हालांकि उन्होंने अहम मुद्दों को सुलझाने के लिए मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं। विपक्षी कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पर्रिकर की अनुपस्थिति के कारण प्रशासन ‘‘ध्वस्त’’ हो गया है और उसने मांग की कि भाजपा नेतृत्व वाली राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और गोवा में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। 

तेलंगाना विधानसभा भंग होने के बाद राहुल गांधी पर जमकर बरसे KCR

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.