Friday, May 27, 2022
-->
Goa elections: Congress announces 5 more candidates, NCP also released list rkdsnt

गोवा चुनाव : कांग्रेस ने 5 और उम्मीदवार घोषित किए, NCP ने भी जारी की सूची

  • Updated on 1/20/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को पांच उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की। पार्टी की ओर से जारी सूची में प्रमुख नाम एल्विस गोम्स का है जिन्हें पणजी से उम्मीदवार बनाया गया है। वह आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रमुख रह चुके हैं और कुछ महीने पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।

साइबर दुनिया में ‘हिंदुत्ववादी’ नफरत फैलाते जा रहे हैं, डटकर मुकाबला करना है: राहुल गांधी 

 

इसके अलावा, सिरोदा विधानसभा क्षेत्र से तुकाराम बोरकर, वास्को डी गामा से जोस लुईस कार्लोस अल्मेडा, बेनौलिम से एंथनी डियास और करचोरेम से अमित पाटकर को टिकट दिया गया है। गोवा में कांग्रेस अलग अलग सूचियों में अब तक 36 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी के लिए कुछ सीटें छोड़ सकती है जिसके साथ वह गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। राज्य में सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होगा। 10 मार्च को मतगणना होगी।

दिल्ली दंगे: घर को आग लगाने के मामले में एक व्यक्ति को 5 साल के कारावास की सजा 

 

राकांपा ने पहली सूची जारी की 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने बृहस्पतिवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें चार नामों की घोषणा की गई। सूची में राकांपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जोस फिलिप का भी नाम शामिल है जोकि दोबालिम सीट से चुनाव लड़ेंगे। राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने सूची जारी की।

गोवा चुनाव : TMC ने उम्मीदवारों की जारी की पहली सूची, फलेरियो को मिली टिकट

पार्टी ने नवेलिम सीट से रहमान मुजावर को, प्रिओल सीट से दिग्विजय वर्लेकर और शिरोदा से डॉ सुभाष प्रभु देसाई को मैदान में उतारा है। शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना के साथ गठबंधन किया है।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक के चेयरमैन पद के लिए विनोद राय के नाम को RBI की हरी झंडी


 

comments

.
.
.
.
.