Thursday, Jan 27, 2022
-->
goa manohar parrikar son utpal clarified after meeting disgruntled bjp leader rkdsnt

गोवा: भाजपा के असंतुष्ट नेता से मिलने पर पर्रिकर के बेटे को देनी पड़ी सफाई

  • Updated on 7/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के प्रति उनकी निष्ठा पर महज इसलिए सवाल नहीं उठाया जा सकता कि एक दिन पहले वह पार्टी के एक असंतुष्ट नेता से मिले थे। उत्पल पर्रिकर ने पूर्व विधायक किरण कांदोलकर से मुलकात की थी। 

हैदराबाद एनकाउंटर: जांच आयोग तय समय पर नहीं दे पाया रिपोर्ट, कोर्ट ने फिर दी मोहलत

उल्लेखनीय है कि कांदोलकर ने पखवाड़े भर पहले अपनी खुद की पार्टी बनाने की धमकी देते हुए कहा था कि भाजपा में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है। कांदोलकर ने बृहस्पतिवार को उत्पल के आवास पर उनसे मुलाकात की, जसके बाद भाजपा में अटकलें लगाई जाने लगी। 

IL&FS मामले में NFRA ने ऑडिटर रुकषद दारूवाला पर जुर्माने के साथ लगाया बैन

इस मुलाकात के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने कहा कि इसमें कुछ भी गोपनीय नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘यदि मैं चाहता तो उनके साथ तस्वीरें लिये जाने से बच सकता था, या उनसे किसी गुप्त स्थान पर मिलता। ’’

राजस्थान प्रकरण: कपिल सिब्बल ने कोर्ट और राज्यपाल की भूमिका पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि कांदोलकर उन नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने उनके दिवंगत पिता के साथ काम किया था और इसलिए जब पूर्व विधायक ने उनसे मिलने को कहा , तब वह मना नहीं कर पाये। उत्पल ने कहा, ‘‘कोई संदेह नहीं होना चाहिए। मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलूंगा।’’ 

राजस्थान : BSP विधायकों के कांग्रेस के साथ विलय को लेकर कोर्ट में BJP

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.