Thursday, Apr 09, 2020
golden-job-opportunity-for-graduates-apply-this-way

स्नातकों के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

  • Updated on 3/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अरुणाचल प्रदेश (Arunachal pradesh) में लोक सेवा आयोग में निजी सहायक के पद पर नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। आयोग ने 21 वरिष्ठ निजी सहायक पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन हेतु अभ्यर्थी की योग्यता स्नातक होना अनिवार्य है।

उत्तर प्रदेश में निकली बंपर भर्ती, सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर अधिसूचना जारी

21 है रिक्त पदों की संख्या 
रिक्त पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को प्रति माह 35,400 से 112400 रुपए तक के सैलरी मिलेगी। रिक्त पदों की संख्या 21 है। पदों पर आवेदन हेतु अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होना आनिवार्य है। इसके अलावा अभ्यर्थियों को टाइपिंग करनी भी आनी चाहिए। रिक्त पदों पर चयन हेतु योग्य अभ्यर्थियों की टाइपिंग स्पीड प्रति मिनट 100 शब्द होनी चाहिए।

सरकारी नौकरी: भारतीय रेलवे ने जारी किया 35 हजार पदों के लिए नोटिफिकेशन, शुरु हुईं भर्ती प्रकिया

आवेदन शुल्क 100 निर्धारित किया गया है।
रिक्त पदों पर आवेदन हेतु अभ्यर्थियों की उम्र कम से कम 21 साल और अधिकतम 32 साल तय की गई है। रिक्त पदों पर आवेदन करने हेतु आवेदन शुल्क 100 रुपए देय है। रिक्त पदों पर आवेदन 13 मार्च से शुरू हो चुके हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 11 अप्रैल निर्धारित की गई है। रिक्त पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट appsc.gov.in पर जा सकते हैं।   

आवेदन की तिथि
13 मार्च, 2020

आवेदन की अंतिम तिथि
11 अप्रैल, 2020

पदों की संख्या
21 पद

आवेदन फीस
100 रुपए

नोट- अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई सभी जानकारी ध्यानपूर्वक पढ़ लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.