Thursday, Aug 11, 2022
-->

आखिर भारत में GST लागू होने का गूगल के CEO क्यों कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार?

  • Updated on 6/26/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में एक जुलाई से लागू हो रहे जीएसटी का गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पीएम मोदी के साथ राउंड टेबल बैठक के बाद सुंदर पिचाई ने कहा भारत में जीएसटी लागू हो रहा है। हमारी निगाह भी एक जुलाई पर है।

UN से PM मोदी की PAK को ललकार, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक ने कराया ताकत का एहसास

इतना ही नहीं, सुंदर पिचाई ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने बिल पास कराने के लिए काफी मेहनत की है। पिचाई ने कहा कि पीएम मोदी के कई योजनाओं पर चर्चा हुई और वो इस बात पर नजर रख रहे हैं कि कैसे भारत और ज्यादा निवेश को अपनी ओर खींच सकता है।

दिल्ली के लिए नया तोहफा, अक्टूबर से शुरू होगी स्पेशल मेट्रो

सुंदर पिचाई ने कहा कि वही नहीं बल्कि, सभी भारत में और निवेश को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि सभी भारत में और निवेश को लेकर उम्मीदों से भरे हुए हैं। मैं भी ऐसी ही सोच रखता हूं। हम यह देखेंगे कि साथ में क्या कर सकते हैं। 

Video: सुषमा स्वराज का मीरा कुमार पर वार, कहा उन्होंने मुझे...

वहीं, वॉलमार्ट इंडिया के सीईओ कृष अय्यर ने कहा कि जीएसटी बिल गेम चेंजर की तरह होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि ये देखना दिलचस्प होगा कि यह कैसे होता है। आप सुधार लागू कर सकते हैं, बशर्ते उसके लिए जोर लगाया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.