google-pixel-3a-will-be-launch-in-india

शानदार फीचर्स के साथ इस दिन भारत में लॉन्च होगा Google Pixel 3a

  • Updated on 5/8/2019

​​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गूगल ने दमदार फीचर्स के अपने दो और नए स्मार्टफोन Pixel 3a और Pixel 3aXL मोबाइल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। हालांकि अभी ये स्मार्टफोन अमेरिका में लॉन्च किए गए हैं लेकिन कुछ दिनों बाद यानि की 15 मई को कंपनी इन दोनों को भारत में लॉन्च करने वाली है। 

आपको बता दें कि गूगल ने  कैलिफोर्निया  के माउंटव्यू में चल रही ऐनुवल  डिवेलपर कॉन्फ्रेंस में इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत  399 डॉलर रखी गई है। 

YouTube में बहुत जल्द होंगे बदलाव, क्या होगा खास पढिए पूरी खबर...

भारत में इस दिन होगा लॉन्च
वहीं इस स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने फैसला किया है कि 15 मई को गूगल Pixel3a  को भारत में लॉन्च करेगी। इसके साथ ही अगर आप चाहते हैं कि ये स्मार्टफोन आपको पहली ही सेल में मिल जाए तो आप इस स्मार्टफोन को आज यानि की 8 मई को बुक कर सकते है क्योंकि इस स्मार्टफोन की बुकिंग आज से ही फ्लिपकार्ट पर शुरु हो रही है।

15 मिनट की चार्जिंग से 7 घंटे चलेगा 
इस स्मार्टफोन को इस जनरेशन के लोगों के अनुसार बनाया गया है। इस फोन की सबसे खास बात यही है कि इसको मात्र 15 मिनट चार्ज करने पर ये स्मार्टफोन 7 घंटे तक चलता है। जो यूजर्स को काफी पंसद आने वाला है। इसके साथ ही इसमें कॉल स्क्रीनिंग का भी ऑप्शन दिया गया है।

Pixel 3a का फुल स्पेसिफिकेशन्स-
गूगल के इस स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो  इसमें यूजर्स को फुल एचडी GO LED  डिस्प्ले के साथ  670 ऑक्टाकोर प्रोसेसर भी दिया जाएगा। वहीं अगर हम कैमरे की बात करें तो गूगल के सभी स्मार्टफोन अपने कैमरे के लिए जाने जाते है। इसको देखते हुए इस फोन में भी यूजर्स को  12.2 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा और   8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया  जाएगा। Pixel 3a में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिंगल नैनो सिम सपॉर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0 और NFC जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.