Wednesday, Jun 19, 2019

Twitter पर जारी गठबंधन का घमासान, गोपाल राय ने कांग्रेस से पूछा ये सवाल

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस  (Congress) के बीच गठबंधन को लेकर अगर सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है तो वो है ट्विटर (Twitter)। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के ट्वीट का जवाब लगातार दे रही हैं।

हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ये साफ कर दिया था कि वह दिल्ली में गठबंधन को लेकर आज भी तैयार है। लेकिन केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसपर यूटर्न लिया है। उन्होंने कहा था कि यदि आम आदमी पार्टी वाकई गठबंधन चाहती है, तो साफ बात कर इस दिशा में कदम उठाए। जिस पर केजरीवाल ने सवाल पूछते हुए ट्वीट किया था कि कौन-सा यूटर्न। 

गठबंधन पर कांग्रेस ने रुख किया साफ, AAP के पाले में आई गेंद

वहीं अब इस मामले पर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री और आप के संयोजक गोपाल राय (Gopal Rai) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस भाजपा (BJP) के 11 सीटें जिताना चाहती है?

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ (Haryana, Delhi, Chandigarh) मिलाकर 18 सीटें हैं। कांग्रेस कह रही है कि इनमें 3 सीटें कांग्रेस को जीतने दो, 4 सीट आप जीत ले और 11 सीटें भाजपा को जीतने दें। 

मायापुरी सीलिंग मामले पर आरोप-प्रत्यारोप की जंग जारी, NGT अपने रुख पर कायम

उन्होंने आगे लिखा कि हम भाजपा को एक भी सीट नहीं देना चाहते। यहां आकर बात अटक गयी है। आखिर कांग्रेस भाजपा को 11 सीटों पर क्यों जिताना चाहती हैं?

बता दें कि आम आदमी पार्टी शुरुआत से कहती आई है कि गठबंधन केवल दिल्ली में ही नहीं बल्कि पंजाब, हरियाण, चंडीगढ़ और गोवा में भी हो। पंजाब को लेकर कांग्रेस पहले ही अपना रुख साफ कर चुकी थी, लेकिन आप ने एक नए फॉर्मूले के साथ कांग्रेस के आगे प्रस्ताव रखा कि हरियाणा,चंडीगढ़ और दिल्ली की 18 सीटों पर पार्टी से गठबंधन करें।

खुशनुमा मौसम से झूमा दिल्ली-NCR, गर्मी से मिली राहत, बारिश के आसार

राहुल गांधी और पार्टी के बाकी नेताओं की ओर से हो रही लगातार बयानबाजी से तो ये साफ है कि कांग्रेस सिर्फ दिल्ली में गठबंधन को लेकर राजी है, लेकिन आप अब भी बाकी राज्यों में गठबंधन चाहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.