Wednesday, Jul 24, 2019

महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो सफर को लेकर गोपाल राय करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में महिलाओं के फ्री सफर (Free Metro Ride for Women) को लेकर दोपहर 2 बजे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय (Gopal rai) प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। मामले में डीएमआरसी (DMRC) ने दिल्ली सरकार को अपनी रोर्पोट सौप दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस योजना को जल्दी से जल्दी लागू करने पर भी कम से कम 8 महीने का समय लगा जाएगा। 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने 3 जून को ऐलान किया था कि दिल्ली सरकार दिल्ली में महिलाओं के लिए मेट्रो और डीटीसी बस के सफर को मुफ्त करेगी। इस ऐलान के बाद से ही विपक्ष लगातार दिल्ली सरकार पर जुबानी हमले कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि इस योजना को धरातल पर उतारना असंभव है। ये केवल सीएम केजरीवाल का जनता को लुभाने के लिए एक चुनावी जुमला है। 

दिल्ली में बढ़ते अपराध से चिंतित शीला ने लिखा LG को खत, मांगा मिलने का समय

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली  सरकार इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए अपने कार्यकर्ताओं से सभाएं करा कर दिल्लीवासियों की इस पर राय जानने का काम कर रही है। इस योजना को लेकर जनता की शंका को दूर करने के प्रयास में आम आदमी पार्टी पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुकी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.