Monday, Jan 21, 2019

सरकारी नौकरी: पंचायत सचिव के लिए निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें Apply

  • Updated on 12/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आपके ग्रेजुएट  हैं और आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। हाल ही में आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने  बंपर भर्तियां निकाली हैं। ये सभी भर्तियां  पंचायत सचिव (Grade-IV) के  पदों पर  होनी है। अगर आप भी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानाकरी को ध्यान से पढ़ लें। ये सभी जानकारियां आपके आवेदन के वक्त काम आएगी।

पद- पंचायत सचिव (Grade-IV)
पदों की संख्या- 1051

आवेदन की तारीख- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बता दें कि वो सभी कल यानि की 27 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं।

CBSE Exam 2019: 10वीं और 12वीं की डेटशीट जारी, देखें एग्जाम शेड्यूल
 

आवेदन की आखिरी तारीख- इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख अगले साल की 19 जनवरी रखी गई है। तो आप इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।
फीस भरने की आखिरी तारीख-   पंचायत सचिव  के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार 18 जनवरी से पहले अपनी फीस जमा करा दें। 

आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा भी पहले ही निर्धारित कर ली गई है। जो 18 से 42 साल के उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी: 10वीं पास के लिए निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

आवेदन फीस- आवेदन करने के लिए सबसे पहले सभी उम्मीदवारों को 250 रुपये की एप्लिकेशन प्रॉसेसिंग फीस भरनी होगी। इसके साथ ही सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को अतिरिक्त 120 रुपये की एग्जामिनेशन फीस भरनी होगी।

चयन प्रकिया-  आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट और ऑनलाइन मेन एग्जाम के तहत होगा।

सैलरी-  चयन होने वाले उम्मीदवार को 16,400 से 49,870 रुपये तक सैलरी दी जाएगी।


आवेदन करने का तरीका- इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले इच्छुक उम्मीदवार को   psc.ap.gov.in पर जाना होगा उसके बाद वेबसाइट के होम पेज से रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं। यहां से Panchayat Secretary के एप्लिकेशन लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई डिटेल्स सबमिट कर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। अंत में आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.