Sunday, Sep 26, 2021
-->
governor of kerala to seek a report on hindu women converting to islam in kerala albsnt

केरल में लव जिहादः गवर्नर ने हिंदू युवतियों के इस्लाम में धर्मांतरण पर मांगी रिपोर्ट

  • Updated on 2/22/2021

देहरादून/ब्यूरो। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान राज्य में हिंदू युवतियों के इस्लाम में धर्मांतरण के मसले पर विस्तार से रिपोर्ट लेकर जानकारी हासिल करेंगे। मेट्रोमैन और भाजपा में शामिल होने वाले श्रीधरन के बयान के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात उन्होंने कही। रविवार को वे भाजपा से राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल के निवास पर एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। सोमवार को मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में प्रशिक्षु आईएएस को उनका एक संबोधन है।

कांग्रेस के भीतर अपने विरोधियों पर हमलवार हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

उन्होंने कहा कि अगर श्रीधरन जैसे शख्स ने इस मसले को उठाया है, तो इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। इस बारे में संबंधित एजेंसियों और लोगों से सारे तथ्य मांगेंगे। फिलहाल उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। अगर श्रीधरन इस मसले को उठा रहे हैं, तो इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। एक और सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस देश में हमें एकता और सहिष्णुता की बात पश्चिम से सीखने की जरूरत नहीं है। हमारे लिए ये कतई नई बात नहीं है। विविधता को हम सिर्फ स्वीकार नहीं करते बल्कि उसका जश्न मनाते हैं। विविधता को बहुत आदर देते हैं। यह हमारी संस्कृति और सभ्यता का अहम हिस्सा है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.