Tuesday, May 24, 2022
-->
greater-noida-authority-engaged-in-polishing-the-area-around-the-collectorate

कलेक्ट्रेट के आसपास के एरिया को चमकाने में जुटा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा नोएडा में सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय (कलेक्ट्रेट) के आसपास के एरिया को चमकाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दो दिन का विशेष अभियान चलाया है। इस अभियान में साफ-सफाई करने के साथ ही झाडिय़ों की छंटाई, तार फेसिंग को दुरुस्त करने, फुटपाथ का मरम्मत, सेंट्रल वर्ज पर लगे कर्व स्टोन को पेंट कराने आदि कार्य किए जाएंगे। 

दरअसल, शुक्रवार शाम को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ व मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह ने कलेक्ट्रेट के आसपास के एरिया का जायजा लिया था। साफ-सफाई, ग्रीनरी, झाडिय़ों की सफाई, सेंट्रल वर्ज व फुटपाथ दुरुस्त न होने पर नाराजगी जताई और  शनिवार व रविवार को अभियान चलाकर इन कार्यों को तत्काल कराने के निर्देश दिए। कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर देखरेख की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है, लेकिन कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर  शनिवार को प्राधिकरण के जनस्वास्थ्य, उद्यान व प्रोजेक्ट विभाग की टीम ने अभियान चलाया। परिसर के आसपास साफ-सफाई कराई गई। वर्क टू डस्टबिन अभियान के तहत कलेक्ट्रेट परिसर के आसपास खड़े रेहड़ी पटरी वालों को डस्टबिन रखने के निर्देश दिए गए। इधर-उधर कूड़ा फेंकने वालों पर जुर्माना भी लगाया गया। झाडिय़ों को साफ कराया गया। तार फेसिंग को दुरुस्त किया गया। फुटपाथ और रंगाई पुताई के भी काम होने हैं। इस अभियान के दौरान जन स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक सलिल यादव , उद्यान विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक कपिल सिंह, प्रोजेक्ट विभाग से वरिष्ठ प्रबंधक एके सक्सेना, प्रबंधक जितेंद्र यादव व वैभव नगर आदि मौजूद रहे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.