Thursday, Oct 28, 2021
-->
greta toolkit case shantanu muluk relieved from court verdict on nikita tomorrow rkdsnt

ग्रेटा टूलकिट मामले में आरोपी शांतनु मुलुक को कोर्ट से राहत, निकिता पर फैसला कल

  • Updated on 2/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्रेटा टूलकिट मामले में एक्टिविस्ट दिशा रवि की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस जहां आरोपी निकिता जैकब और शांतनु की तलाश में जुटी है, वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट निकिता जैकब और शांतनु की जमानत पर सुनवाई कर रही है।

OTT प्लेटफॉर्म को रेग्युलेट करने को लेकर मोदी सरकार ने कोर्ट में साफ किया अपना रूख

हाई कोर्ट ने शांतनु मुलुक को बड़ी राहत देते हुए 10 दिनों की ट्रांजिट अग्रिम जमानत दे दी है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने शांतनु के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ है। 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ कोर्ट में केस दायर, राहुल पर की थी टिप्पणी

वहीं, हाई कोर्ट ने निकिता जैकब की अग्रिम जमानत याचिका पर अपना फैसला कल तक के लिए सुरक्षित कर लिया है। दरअसल, दोनों आरोपियों पर आरोप है कि वे उस व्हाट्सअप ग्रुप के मेंबर हैं, जिसे दिशा रवि ने तैयार किया था।

राहुल गांधी के दौरे से पहले पुडुचेरी कांग्रेस में संकट गहराया, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा

हाई कोर्ट में निकिता की अग्रिम जमानत के लिए वकील मिहिर देसाई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस बीच, दिशा रवि की गिरफ्तारी को लेकर जहां विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है, वहीं संयुक्त किसान मोर्चा भी दिशा के साथ खड़ा नजर आ रहा है। 

JNU राजद्रोह मामला: अदालत ने कन्हैया कुमार के खिलाफ दायर चार्जशीट का लिया संज्ञान

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.