Sunday, Dec 04, 2022
-->
group captain varun singh who survived army helicopter crash is in critical condition rkdsnt

सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत नाजुक लेकिन स्थिर

  • Updated on 12/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हेलीकॉप्टर हादसे में जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सिंह का बेंगलुरु के कमान अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने कहा कि ग्रुप कैप्टन सिंह की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। 

RBI ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा के विदेशी लेन-देन के लिए बनाया नियम, LEI नंबर जरूरी

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार को सिंह को तमिलनाडु के वेङ्क्षलगटन से बेंगलुरु के कमान अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। बुधवार को हुए हादसे में गंभीर रूप से झुलसे ग्रुप कैप्टन को वेङ्क्षलगटन स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले सड़क मार्ग से एम्बुलेंस में सुलूर ले जाया गया और फिर बेहतर इलाज के लिए बेंगलुरु पहुंचाया गया। 

सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण नियंत्रण पर लिया संज्ञान, पाबंदियों में छूट तय करने की दी इजाजत

बुधवार को, कुन्नूर के पास एमआई-17वी5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य सैन्यर्किमयों का निधन हो गया था। इस हादसे में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ही जीवित बचे हैं। पिछले साल एक बड़ी तकनीकी खामी की चपेट में आए लड़ाकू विमान तेजस को संभावित दुर्घटना से सफलतापूर्वक बचा लेने के उत्कृष्ट कार्य के चलते ग्रुप कैप्टन सिंह को अगस्त महीने में शौर्य चक्र से नवाजा गया था।     

जनरल रावत के खिलाफ ‘अशोभनीय टिप्पणी’ करने के आरोप में युवक गिरफ्तार 
राजस्थान पुलिस ने दिवंगत प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अशोभनीय टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को टोंक जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। टोंक के पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने एक बयान में बताया कि बुधवार की रात को सोशल मीडिया पर सीडीएस बिपिन रावत पर ‘अमर्यादित’ टिप्पणी करने के आरोप में नजरबाग रोड निवासी जावाद खान (21) को गिरफ्तार किया है।

शाहरुख के बेटे आर्यन खान की हाई कोर्ट से जमानत शर्तों को लेकर अपील

कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि जावाद खान को बुधवार को सीआरपीसी की धारा 108 के तहत गिरफ्तार किया गया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।     

मोदी सरकार ने संसद में कहा- MSP से कम पर धान की खरीद के बारे में कोई शिकायत नहीं

 

 

 

comments

.
.
.
.
.