Saturday, Jul 31, 2021
-->
gujarat-bharuch-mp-mansukhbhai-vasava-resigned-from-bjp-prsgnt

गुजरात से सांसद मनसुख भाई वसावा ने दिया BJP से इस्तीफा, पार्टी की इस बात से थे नाराज

  • Updated on 12/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कद्द्वार नेताओं में शुमार गुजरात के भरूच से सांसद मनसुख भाई वसावा (Mansukhbhai Vasava) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपनी बात न सुने जाने से नाराज होकर यह कदम उठाया है। 

इस बारे में उन्होंने जानकारी पत्र लिखकर वसावा ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को बताया और कहा कि आगामी बजट सत्र में वह लोकसभा से भी इस्तीफा दे देंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया देश के पहले डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का शुभारंभ

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी में अपनी बात न सुने जाने के बाद नाराज हुए सांसद मनसुख भाई वसावा ने इस्तीफा दे दिया है। उनके अनुसार, वो आगामी बजट सत्र में इस्तीफा दे देंगे। 

इससे पहले वसोवा ने पिछले दिनों बीजेपी सरकार के कामकाज करने के तरीकों को लेकर सवाल उठाने थे, जिसके बाद काफी बहस हुई थी और इसी कारण वो चर्चा में आए थे।  

कोरोना की चपेट में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, लोगों से की ये अपील

बताते चलें कि मनसुख भाई वसावा बीजेपी के वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं में से एक थे। वसावा 6 बार लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद रह चुके हैं। उन्होंने पिछली मोदी सरकार में राज्यमंत्री का पद भी संभाला था, लेकिन बीते कुछ दिनों से वासवा पार्टी के काम काज करने के तरीकों से नाराज चल रहे थे।

यहां पढ़े अन्य खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.