Friday, Dec 03, 2021
-->
gujarat-civic-elections-aam-aadmi-party-roadshow-attracts-public-sisodia-upbeat-rkdsnt

गुजरात निकाय चुनाव: आम आदमी पार्टी के रोड शो में उमड़ी जनता, सिसोदिया उत्साहित

  • Updated on 2/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुजरात (Gujrat) में नगर निगम चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) प्रचार में दमखम दिखाती नजर आ रही है। पार्टी के रोड शो में जमकर भीड़ उमड़ रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के रोड शो में भी ऐसा ही नजरा देखने को मिल रहा है। सूरत के रोड शो (Road Show) में सिसोदिया खासे उत्साहित नजर आए। 

डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान ट्रांसपोर्टर, मोदी सरकार को दी हड़ताल की चेतावनी

सिसोदिया का कहना है कि 30 साल के शासन में विकास क्यों नहीं हो सकता, भाजपा सरकार की नियत में ही खोट है, इस साल मुकाबला 25 साल की राजनीति और 5 साल के दिल्ली के कामकाज के बीच में है। 

करनाल की किसान महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- चैन से नहीं बैठने देंगे मोदी सरकार को


शो के दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया और गुजरात पार्टी अध्यक्ष गोपाल इटालिया पार्टी कार्यकर्ताओं और सूरत निवासियों के साथ गरबा करते हुए भी नजर आए। आम आदमी पार्टी की ओर गुजरात उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है। पार्टी का मानना है कि इस बार सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। 

दिनेश त्रिवेदी को लेकर ममता की पार्टी TMC ने मोदी सरकार पर बोला हमला

पार्टी का कहना है कि अगर नगर निगमों में आप आती है तो दिल्ली मॉडल को लागू किया जाएगा। पार्टी की दलील है कि दिल्ली में जब 70 फीसदी घरों के बिजली बिल जीरो आता है तो गुजरात मे बिजली के बिल बढ़ते क्यों हैं? वहीं, दिल्ली के लोगों को पीने का पानी साफ और मुफ्त मिल सकता है, प्राइवेट स्कूलों में फीस बढ़ने से रोका जा सकता है। सरकारी स्कूल की हालत अच्छी की जा सकती है तो गुजरात में भी यह संभव है। 

ONGC का शुद्ध लाभ 67 फीसदी लुढ़का, तेल-गैस कीमतों में कमी बनी वजह!

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.