Tuesday, Nov 30, 2021
-->
gujarat civic elections kejriwal aap announced candidates bjp congress on target rkdsnt

गुजरात निकाय चुनाव : केजरीवाल की AAP ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, निशाने पर भाजपा

  • Updated on 1/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अभी से कमर कस ली है। खास बात यह है कि केजरीवाल की पार्टी ने अब तक अपने हजार से ज्यादा प्रत्याशियों का भी ऐलान कर दिया है। इस तरह आप ने उम्मीदवारों को ऐलान करने में भाजपा और कांग्रेस को पछाड़ दिया है। आम आदमी पार्टी जोरदार तरीके से भाजपा कर हमला कर रही है, वहीं कांग्रेस को भी आड़े हाथ ले रही है। 

केजरीवाल की राह पर कांग्रेस के सीएम, पुडुचेरी राजभवन के बाहर दे रहे हैं धरना

आम आदमी पार्टी ने पिछले कई वर्षों से गुजरात में चुनावी तैयारी कर रही है। विधानसभा और लोकसभा चुनाव भी पार्टी ने प्रत्याशी उतारे थे, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। गोवा, कर्नाटक और हिमाचल में स्थानीय चुनाव में खाता खुलने के बाद पार्टी ने गुजरात का रुख किया है। गुजरात में पार्टी प्रभारी सौरभ भारद्वाज खास तौर पर रणनीति बना रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी की केंद्रीय टीम भी गुजरात के हालात पर कड़ी नजर रखे हुए है।

हरियाणा के बाद यूपी के खास शहर में भी बर्ड फ्लू का कहर, योगी सरकार का अलर्ट

आप गुजरात की मीडिया प्रभारी तुली बैनर्जी की मानें तो आप की ओर से तहसीलों और नगर पालिकाओं के लिए हजार से ज्यादा प्रत्याशियों का ऐलान हो चुका है। सूरत में सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में ने प्रदेश महामंत्री जगदीप पंड्या ने शनिवार को 650 नामों की एक और सूची जारी की। 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने BMC के नोटिस के खिलाफ हाई कोर्ट में लगाई गुहार

आम आदमी पार्टी गुजरात के हर छोटे और बड़े चुनाव लड़ने वाली है और आगामी चुनाव में अपनी जोरदार मौजूदगी दर्ज कराने की तैयारी में है। गुजरात में आप के सक्रिय होने से सियासी समीकरण तेजी से बदल सकते है। इससे पहले भाजपा, कांग्रेस, बीटीपी और एआइएमआइएम भी चुनावी मैदान में है। प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा खास तौर पर 2 ही दलों में भिड़ंत होती थी। लेकिन, अब दोनों की राह आसान नहीं होगी। 

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक को लेकर फिल्मकार घोष ने किए कई रोचक खुलासे

भाजपा व कांग्रेस को भी आप की जगह से युवा मतदाताओं को गंवाना पड़ सकता है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात की कमान एक तेज तर्रार पाटीदार गोपाल इटालिया के हाथ में सौंपी है। इटालिया वहीं हैं, जिन्होंने गुजरात विधानसभा सत्र के दौरान राज्य के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा पर जूता फेंक दिया था। 

बदायूं कांड : महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी के खिलाफ आंगनवाड़ी कर्मियों ने खोला मोर्चा 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.