Tuesday, Dec 07, 2021
-->
gujarat congress bharat singh solanki coronavirus positive vadodara pragnt

गुजरात कांग्रेस के नेता भरत सोलंकी कोरोना पॉजिटिव, वड़ोदरा के एक अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुजरात (Gujarat) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच खबर है कि प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें वड़ोदरा (Vadodara) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि भरत सिंह हाल ही में संपन्न राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) में कांग्रेस (Congress) की ओर से प्रत्याशी थे, लेकिन चुनाव हार गए थे। इसके बाद सोमवार को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

भारत-चीन विवाद पर बोले केजरीवाल- दो युद्ध लड़ रहा देश, मिलकर करेंगे जीत हासिल

वडोदरा के अस्पताल में भर्ती
बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भरत सिंह सोलंकी को वड़ोदरा के मांजलपुर स्थित बैंकर होस्पीटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार सोलंकी की राज्यसभा चुनाव के बाद कोरोना के लिए जांच हुई थी और रविवार को उनकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। उनकी तबियत थोड़ी नासाज थी और हल्का बुखार भी था।

राजस्थान में कोरोना की मार! अब तक इतने लोग पाए गए संक्रमित

गुजरात में कोरोना के मामले 27,000 से अधिक
गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 27,000 से अधिक हो गई, जबकि 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,664 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 27,317 हो गई है। विभाग ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,664 हो गई।

विभाग ने बताया कि 655 मरीजों को ठीक होने के बाद रविवार को छुट्टी दे दी गई, जिससे राज्य में ठीक हुए मरीजों की संख्या 19,357 हो गई है। राज्य में अब 6,296 मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनमें 59 मरीज वेंटिलेटर पर हैं, जबकि 6,237 अन्य की हालत स्थिर है।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.