Wednesday, Oct 16, 2019
gujarat-election-2017-narendra-modi-cast-his-vote-sitution-like-road-shows-outside-polling-booth

गुजरात : वोट डालने के बाद पीएम मोदी को देखने उमड़ी भीड़, रोड शो जैसा दिखा नजारा

  • Updated on 12/14/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के दूसरे चरण के मतदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया है। खास बात यह है कि पीएम मोदी ने लाइन में लगकर राणिप पोलिंग बूथ में अपना वोट डाला।

 गुजरात चुनाव 2017: लालू का भाजपा पर तंज- कमल का फूल ऑलवेज बनाविंग अप्रैल फूल

वोट डालने से पहले और उसके बाद राणिप पोलिंग बूथ के बाहर पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वोट डालने के बाद तो नरेंद्र मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

वोट डालने के बाद पीएम मोदी की मां हीराबेन बोलीं- भगवान गुजरात का भला करे

इस दौरान भीड़ ने मोदी-मोदी के जमकर नारे लगाए। पीएम मोदी ने लोगों से हाथ भी मिलाया। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में चढ़े और सड़क किनारे खड़ी भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। 

गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी ने गुजरात में नवसर्जन के लिए जनता से की बड़ी अपील

इस तरह यहां का नजारा एक रोड शो जैसा लगने लगा। इस दौरान पीएम मोदी ने अच्छा समय भी गुजारा। हालांकि इस दौरान पीएम मोदी मीडिया से मुखातिब नहीं हुए। उन्होंने जनता के बीच ही समय गुजारा। 

अमित शाह बोले- विकास का माहौल खराब करने वालों को सबक सिखाएगी गुजरात की जनता

भारी सुरक्षा के बीच पीएम मोदी बेहद उत्साहित नजर आए। यहां एक तरह से उत्सव जैसा माहौल देखने को मिला। लोग घरों की छतों पर पीएम मोदी की एक झलक पाने को बेकरार दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.