Sunday, Mar 07, 2021
-->
gujarat surat police constable viral video fir ncw  sobhnt

महिला बैंककर्मी के साथ सिपाही की मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने लिया संज्ञान

  • Updated on 6/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात के सूरत में महिला बैंककर्मी के साथ पुलिसवाले की बदसलूकी की वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है। आयोग की तरफ से इस मामले पर ध्यान दिया जा रहा है। बता दें सोशल मीडिया पर सूरत के कैनरा बैंक की एक महिलाकर्मी  की वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें एक पुलिस वाले बेरहमी से महिला स्टाफ को मारता दिख रहा था।  

आइसीएमआर का निर्देश, लक्षण वाले लोगों के लिए अनिवार्य होगी कोरोना टेस्टिंग


वित्तमंत्री ने भी किया था ट्वीट
बता दें इससे पहले इस मामले पर स्वयं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट करके कहा था कि बैंक कर्मियों की सुरक्षा का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है। बैंक कर्मचारी कोरोना समय  में भी लोगों के लिए अपनी सेवाएं जारी रख रहे हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा और सम्मान के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।  


कोरोनिल विवाद पर रामदेव का ट्वीट, 'आयुर्वेद से नफरत करने वालों को हाथ लगी निराशा'

कर्मचारी को डरने की जरुरत नहीं
बता दें वित्तमंत्री ने कहा है कि महिला कर्मचारी को डरने की कोई जरूरत नहीं है। वह खुद इस मामले पर ध्यान दे रही हैं। वह कहती हैं कि उनके कार्यालय ने जिलाधिकारी से बात-चीत की है। उन्होंने विश्वास दिलाया है कि वह इस  पर कड़ा एक्शन लेंगे। 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.