Thursday, Oct 28, 2021
-->
guldar attacked four people near idpl hot in uttarakhand rishikesh pragnt

आईडीपीएल हॉट के पास गुलदार का हमला, चार लोग गंभीर रूप से घायल

  • Updated on 9/10/2020

ऋषिकेश। शिव चन्द्र राय। आईडीपीएल हॉट के पास गुलदार ने गुरुवार सुबह अचानक झाड़ियों से निकल कर चार लोगों पर हमला बोल दिया। घटना में घायल चारों लोगों को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम सभी का इलाज कर रही है। आबादी क्षेत्र में गुलदार (Guldar) की आमद से लोग भयभीत हैं और वन विभाग की गश्त पर सवाल उठा रहे हैं। पूर्व में भी यहां गुलदार की चहलकदमी खंडर और झाड़ियां होने से रही है।

पीएम मोदी ने की बद्रीनाथ धाम के मास्टर प्लान की समीक्षा, 85 हेक्टेयर में होगा विकसित

आईडीपीएल हाट के पास गुलदार ने किया हमला
मिली सूचना के अनुसार गुरुवार सवा आठ बजे झाड़ियों से निकल कर गुलदार आईडीपीएल हाट के पास आ धमका और वहां से साईकिल से गुजर रहे दो लड़कों पर हमला बोल दिया। यह देखकर लोगों ने चिल्लना शुरू कर दिया इसके बाद गुलदार एक घर मे घुस गया और किचन में खाना बना रही महिला पर भी हमला बोलकर घायल कर दिया। घायल महिला मीना असवाल निवासी आईडीपीएल की रहने वाली है।

कनखल थाना अध्यक्ष सहित सात पुलिसकर्मियों को कोरोना

वन क्षेत्राधिकारी ने दिए ये निर्देश
हमले में घायल दो लड़कों का और एक पुरुष का पता नही चल पाया है। गुलदार यहां से कॉलोनी के खंडरों की ओर जाते देखा गया है। मौके पर पहुंचे वन क्षेत्राधिकारी एमएस रावत ने वन कर्मियों को आसपास क्षेत्र में गश्‍त करने के निर्देश दिए हैं। दिन में गुलदार के यहां सक्रिय होने से स्थानीय व्यक्तियों में ज्यादा खौफ देखा जा रहा है। वहीं घायल एक महिला, एक पुरुष और दो बच्चों को उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश ले जाया गया।

महिला भेज रही मोबाइल पर अश्लील वीडियो, युवक ने तहरीर देकर लगाई गुहार

लगाया गया पिंजरा
वहीं वन क्षेत्राधिकारी श्री रावत ने बताया गुलदार को पकड़ने के लिए लवली स्टोर के पास पिंजरा लगाया गया है। इसके अतिरिक्त देहरादून मुख्यालय से भी एक टीम को यहां बुलाया गया है। उन्होंने बताया  गुरुवार की सुबह करीब चार बजे लवली स्टोर के आसपास गुलदार के सक्रिय होने की सूचना आई थी। जिसके बाद विभाग की टीम को गश्त के लिए मौके पर भेजा गया। इस बीच सुबह सवा 8 बजे गुलदार द्वारा चार लोगों पर हमले की सूचना आई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.