Saturday, Jul 24, 2021
-->
guldar''''s orgy in tehri, half-eaten body of woman recovered musrnt

टिहरी में गुलदार का तांडव, महिला का अधखाया शव बरामद

  • Updated on 7/20/2021

नई टिहरी/ब्यूरो। टिहरी जिले के खासपट्टी में छाम और दुरोगी गांव में गुलदार ने तांडव मचा रखा है। गुलदार कई मवेशी और इंसान को निवाला बन चुका है। हालांकि वन विभाग की टीम दूसरी घटना के बाद से अपने दलबल के साथ क्षेत्र में तैनात है। क्षेत्र में पिंजरे लगाने की बात भी कह रहा है।

लेकिन विभाग की सारी कोशिशें धराशाही होती नजर आ रही हैं। जिससे ग्रामीणों में रोष के साथ दहशत का माहौल बना हुआ है। ता दें कि नरभक्षी गुलदार कई दिनों से छाम,दुरोगी गांव में सक्रिय है। पहले तो उसने ग्रामीणों के मवेशियों को अपना निवाला बनाना शुरू किया। उसके बाद सबसे पहले दुरोगी की ही एक विवाहिता महिला पर हमला बोल दिया। जिसका उपचार चल रहा है।

घटना अभी शांत नहीं हुई कि छाम गांव के भगवती दास की पत्नी को आंगन से ही गुलदार उठा ले गया और उसका आधा शरीर खेतो में छोड़ दिया। बीती शनिवार से घटना के बाद से बाघ को शूट करने के लिए वन विभाग का दल गांव में तैनात है। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई।

 मंगलवार को दुरोगी मदन लाल उर्फ मद्दा कोली की पत्नी गुन्द्री देवी को, जो खेतों में काम कर रही थी गुलदार ने उसे खाई में गिरा दिया। सूचना के बाद से विभाग और ग्रामीण महिला की ढूंढ में निकल पड़े है। समाचार लिखे जाने तक अभी तक महिला का कुछ पता नही लग पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.