gulshan grover made brand ambassador of taneja great industries

तनेजा इंडस्ट्री ने लॉन्च की भारत की पहली वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन,गुलशन ग्रोवर बने ब्रैंड अम्बेस्डर

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के 'बैड मैन' यानि की गुलशन ग्रोवर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में एक इंवेट के दौरान उन्हें तनेजा ग्रुप  का बैंड अम्बेस्डर बनाया गया है। तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ग्रेट युवा वाटरप्रूफ वेल्डिंग मशीन ने अपनी तीसरी सालगिरह बड़े हर्षोल्लास से मनाया और साथ ही लेटेस्ट वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन को भी लॉन्च किया। 

इवेंट में इन्होने अपनी लेटेस्ट वाटर प्रूफ, डस्ट प्रूफ और केमिकल प्रूफ मशीने को लॉन्च किया गया है। इस अवसर पर कंपनी के संस्थापक और निर्देशक श्रीमान मनोज तनेजा का कहना है कि उन्हें ये बताते हुए बहुत ही गर्व हो रहा है कि वह भारत में इकलौते ऐसे वेल्डिंग मशीन के उत्पादक है जिन्होंने ना कि सिर्फ वाटरप्रूफ मशीन को लांच किया बल्कि यह अपने उपभोक्ताओं को गारंटी भी देते है कि अगर मशीन खरीदने के एक साल के अन्तर्गत कोई भी खराबी आती है तो यह आपको मशीन की रिप्लेस कर देंगे, यह मशीन हाई और लो दोनों वोल्टेज पर इस्तेमाल की जा सकती है।

#JioGigafiber: मुकेश अंबानी के Free ऑफर पर यूजर्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स, कहा....

इस मौके पर खुद गुलशन ग्रोवर ने बताया कि मैने शायद ही सोचा था की मै कभी किसी ऐसे प्रोडक्ट का ब्रांड एम्बेसडर बनूंगा लेकिन अब जब मै इस प्रोडक्ट के साथ जुड़ा हूँ तो मेने पाया की यह प्रोडक्ट न ही सिर्फ एक अनोखा प्रोडक्ट है बल्कि मेड इन इंडिया भी है और मै ग्रेट युवा की अपार सफलता की कामना करता है।


नई YUVA-300 पीआर की अल्ट्रा विशेष सुविधाएं

  • विशेष रूप से 70% ड्यूटी साइकिल के साथ भारी औद्योगिक कार्यो के लिए डिजाइन किया गया है, निरंतर वेल्डिंग के लिए उपयोगी है।
  • इस मशीन को इन्वर्टर से भी चलाया जा सकता है तथा यह पर्यावरण के लिए भी बिल्कुल हानिकारक नहीं है।
  • सेल्फ अडैप्टिव पावर स्विच, वाइड पावर इनपुट 170 वोल्ट से 260 वोल्ट तक।
  • निर्मित / बंद स्विच पर वीआरडी सुरक्षा, सीई आवश्यकता को पूरा, व यह मशीन
  • बाहरी काम के दौरान जनरेटर का उपयोग करके अस्थिर बिजली की पूर्ति की जा सकती है।
  • इस मशीन को इन्वर्टर से भी चलाया जा सकता है तथा यह पर्यावरण के लिए भी बिल्कुल हानिकारक नहीं है।
  • वेल्डिंग वेल्डिंग से बचने के लिए एआरसी बल और हॉट स्टार्ट कंट्रोल से लैस।
  • इसे रिमोट से चलाया जा सकता है।
  • बाहरी काम के दौरान जनरेटर का उपयोग किया जा सकता है।

अब इस ऑप्शन से आपकी बातें रिकॉर्ड नहीं कर सकेगी एलेक्सा, कंपनी ने दिया फीचर

आपको बता दें कि ग्रेट युवा वेल्डिंग मशीन को लॉन्च हुए 3 साल हो गये है, और आज यह इंडस्ट्री की जरूरतों के अनुसार विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध है। कंपनी का मूल उद्देश्य अपने उपभोक्ता को पूर्ण रूप से संतुष्ट करना है, यह पहली कंपनी है जो कहती है कि अगर उनकी मशीन में किसी भी प्रकार की कोई खराबी होती है तो यह रिप्लेसमेंट की 100 फीसदी सुविधा प्रदान करेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.