Saturday, Dec 07, 2019
guru nanak 550 jayanti guru purab pm modi cm kejriwal tweet

गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी देशवासियोंं को बधाई

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज पूरा देश गुरु नानक देव जी (Guru Nanak) के 550वां प्रकाश पर्व धूमधाम से मना रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) समेत कई नेताओं ने देशवासियों को इस पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि आज श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व के विशेष अवसर पर, सभी को मरी शुभकमनाएं। यह श्री गुरु नानक देव जी के न्यायपूर्ण, समावेशी और सौहार्दपूर्ण समाज के सपने को पूरा करने के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का दिन है।

प्रकाश पर्व: रकाबगंज साहिब में होगा समागम का आयोजन, सीतारमण से लेकर कई मंत्री जाएंगे बंगला साहिब

'मोदी सरकार गुरु नानक देव जी के विचारों व शिक्षाओं के प्रति समर्पित'
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को इस पर्व की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मोदी सरकार गुरु नानक देव जी के विचारों व शिक्षाओं के प्रति समर्पित है, सबका साथ-सबका विकास का हमारा मूलमंत्र इसी का परिचायक है। गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर मोदी जी द्वारा देशवासियों को समर्पित ऐतिहासिक ‘करतारपुर कॉरिडोर’ गुरुनानक देव जी को सच्ची श्रद्धांजलि है।

सभी को लख-लख बधाई: सीएम केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी सभी देशवासियों को गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की शुभकामनाएं देते हुए सभी को लख-लख बधाई दी। वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी सभी को इस पर्व की बधाई दी। 

मनीष सिसोदिया ने बंगलासाहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका
वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुपर्व के महान दिन बंगलासाहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका और अरदास की कि सभी दिल्ली वासियों पर, सभी देशवासियों पर और धरती के सब लोगों पर वाहे गुरु की महर बनी रहे। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि चाहे हम किसी भी धर्म, जाति, देश या प्रांत से हों, हम सब एक रहें। 

प्रकाश पर्व पर दिखेगा राजधानी की सड़कों पर भव्य नगर कीर्तन, कई रुट पर लग सकता है जाम

विजय गोयल ने की गुरुद्वारा में जोड़ों की सेवा
बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने साहिब श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व पर गुरुद्वारा श्री बंगला साहिब में मथा टेका व गुरुद्वारा में जोड़ों की सेवा की। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.