Monday, Aug 15, 2022
-->
guy propose his girlfriend between india and pakistan world cup match

भारत-पाकिस्तान के मैच में इस जोड़ी ने जीत लिया दुनिया का दिल, देखें Video

  • Updated on 7/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गर्लफ्रेंड (GirlFriend) से प्यार का इजहार करना आज कल लड़कों के लिए काफी आम बात हो गया है। पहले के समय में जहां लड़के अपनी दिल की बात बताने के लिए 100 बार सोचते थे वहीं अब बिना किसी हिचकीचाहट के लोग अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। आपने वो कहावत तो जरूर सुनी होगी की 'जब प्यार किया तो डरना क्या' और इस कहावत का सही मतलब आप इस वीडियो के अंदर देख सकते हैं।

सिगरेट की लत से परेशान लोगों के लिए ये हैं 5 उपाये जो करेंगे आपकी मदद

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि, भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) मैच के दौरान लोग मैच (Match) का भरपूर आनंद ले रहे थे लेकिन अचानक से वहां कुछ ऐसा होता है जिसको देखने के बाद लोगों का ध्यान मैच से हटकर उस दृश्य पर चला जाता है।

मॉनसून आने पर सेहत का रखें ध्यान नहीं तो हो जाएगी बड़ी मुसीबत, ये 8 उपाये करेंगे मदद

IndVSPak मैच के दौरान शख्स ने किया प्रपोज

दरअसल, आप इस वीडियो (Video) के अंदर देख सकते हैं की भारत-पाकिस्तान मैच (India-Pakistan Match) के मुकाबले में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड (GirlFriend) को भरे स्टेडियम (Stadium) में प्रपोज कर देता है। और मैच देखने वालों की नजर इस अनोखे दृश्य पर चली जाती है। टीम इंडिया की टी-शर्ट में नजर आने वाले विकी ने अपनी गर्लफ्रेंड अनविता (GirlFriend) को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया।

अध्यात्म व योग के समागम अर्हं योग शिविर में उमडा लोगों का जनसैलाब

लोगों के लिए था आर्श्चयजनक दृश्य

हालांकि, ये दृश्य वहां पर मौजूद सभी के लिए और अनविता के लिए काफी आर्श्चयजनक था, लेकिन विकी के प्रपोज (Propose) करने के इस अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) भी दी हैं।

एक यूजर ने लिखा कि, पट मंगनी, पट शादी इंडिया वर्ल्ड कप (India World Cup) मत हारना, वे तुम्हारे लिए शादी कर रहे हैं, वहीं एक दूसरे यूजर (User) ने लिखा कि, मुझे उनका आत्मविश्वास (Confidence) पसंद है। उन्हें विश्वास है कि भारत यह मैच जीत रहा है इसलिए वह बाकि दूसरी महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान दे सकता है। बता दें कि, इस पहले भी कई लोग अनोखे अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.