Sunday, Mar 24, 2019

जल्लाद के पद निकली वैकेंसी,सामने आए 100 से ज्यादा आवेदन

  • Updated on 3/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जल्लाद एक ऐसा शख्स होता है जिसे हमेशा से लोग हेय द्रष्टि से देखते हैं क्योंकि इस काम को हर कोई नहीं कर सकता है और न ही कोई करना चाहता है। लेकिन हाल ही में श्रीलंका से जो खबर सामने आई है उसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे।

यहां निकली जल्लाद की भर्ती, पदों से 50 गुना ज्यादा आए आवेदनश्रीलंका में जल्लाद की संख्या में काफी कमी आ गई है जिसको देखते हुए वहां पर दो पदों के लिए वैकेंसी निकाली गईं हैं।इस वैकेंसी देखकर वहां के 100 से अधिक लोगों ने आवेदन कर दिए है।

सरकारी नौकरी: रेलवे इस पद पर निकालने वाली है बंपर वैकेंसी, ऐसे करें Apply

यहां निकली जल्लाद की भर्ती, पदों से 50 गुना ज्यादा आए आवेदन

जब इस बात का पता वहां की सरकार को चला तो वहां कई अधिकारी भी इतने लोगों के आवेदन देखकर हैरान हो गए।वहीं आपको बता दें कि जल्लाद के पद के लिए श्रीलंका के लोगों के साथ-साथ एक अमेरिकी नागरिक ने भी आवेदन किया है।

अगर आपको दाढ़ी रखने का शौक है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए

यहां निकली जल्लाद की भर्ती, पदों से 50 गुना ज्यादा आए आवेदन

गौरतलब है कि श्रीलंका में 1976 के बाद से किसी को भी फांसी की सजा नहीं दी गई है लेकिन देश में बढ़ रहे  मादक पदार्थों के तस्करों के लिए श्रीलंका की सरकार एक बड़ा कदम उठाने वाली है जिसको देखते हुए वहा पर जल्लाद के पद पर वैकेंसी निकाली गई थी।

यहां निकली जल्लाद की भर्ती, पदों से 50 गुना ज्यादा आए आवेदन

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरिसेना ने फरवरी की शुरुआत में घोषणा की थी वह अगले दो महीने के भीतर मादक पदार्थों के दोषियों को फांसी पर लटका देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.