Wednesday, Jan 19, 2022
-->
happy birthday narendra modi no to plastic campaign delhi vijay goel

PM मोदी के जन्मदिन पर विजय गोयल ने इस खास थीम पर चलाया 'No to Plastic' अभियान

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सासंद विजय गोयल (Vijay Goel) आज यानी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन (Birthday) के अवसर पर 'No to Plastic' अभियान (Campaign) चला रहे हैं। इस अभियान की शुरुआत अजमेरी गेट (Ajmeri Gate) से की जा रही है। इस अभियान की ओर जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक खास थीम बनाई गई है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 'No to Plastic' अभियान के तहत लोगों को प्लासिट के इस्तेमाल को बंद कर पर्यावरण की रक्षा करने का संदेश दिया जा रहा। इस अभियान की थीम है 'One Laddu One Plastic'। इस अभियान की शुरूआत अजमेरी गेट से सुबह 11.30 बजे कर दी गई है। इस अभियान में विजय गोयल के साथ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी हिस्सा ले रहे हैं। 

PM मोदी के जन्मदिन पर तिवारी ने इंडिया गेट पर काटा 69 किलो का लड्डू केक

सेवा सप्ताह के रूप में जन्मदिन का सप्ताह
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री के जन्मदिन के सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मनाती है। इसी क्रम में ये अभियान भी चलाया जा रहा है। सेवा सप्ताह के तहत गृहमंत्री अमित शाह ने भी दिल्ली के एम्स अस्पताल में जाकर बीमार बच्चों को गिफ्ट दिए थे साथ ही अस्पताल में सफाई करते भी शाह नजर आए थे। 

#HappyBdayPMModi : गुप्ता ने PM को दिया वैश्विक स्तर पर भारत के बढ़ते कदमों का श्रेय

देश के दिग्गजों ने दी बधाई
आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित देश के दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी है साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना भी की है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीएम के जन्मदिन के अवसर पर रात 12 बजे 69 किलो का लड्डू केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। वहीं सीएम केजरीवाल ने भी उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.