Thursday, Aug 11, 2022
-->
happy-happy-is-visible-in-ndmc-s-happiness-area

हैप्पी-हैप्पी दिख रहा है एनडीएमसी का हैप्पीनेस एरिया

  • Updated on 2/10/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। बसंत का मौसम लोगों के दिलों को खुशनुमा बना देता है। ऐसे में सोने पर सुहागा कर रहा है नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) का हैप्पीनेस एरिया। जहां हर ओर रंग-बिरंगे फूलों की चादर सी बिछी दिखाई दे रही है। यही वजह है कि लोग आजकल अपने परिवार के साथ यहां धूमने आ रहे हैं और काफी हैप्पी-हैप्पी महसूस कर रहे हैं। यही नहीं लोग फूलों के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर डाल रहे हैं।
मुगल और अंग्रेजी शैली के फूलों से सज गया मुगल गार्डन

विंडसर प्लेस पर लगा है हर्टशेप
बता दें कि विंडसर प्लेस गोलचक्कर पर एनडीएमसी द्वारा बड़े-बड़े हर्ट शेप लगाए गए हैं। जहां सेंट्रल पार्क में हर्ट शेप में ऑर्टिफिशियल फ्लावर्स का प्रयोग किया गया था, वहीं विंडसर प्लेस में बने हर्ट शेप में नेचुरल फूलों का इस्तेमाल किया गया है। खासकर साल्विया और प्यूटूनिया इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं। यहां लाल, पीले व सफेद रंग में लगे ट्यूलिप के फूलों के अलावा पैंजी, वर्विना, फ्लॉक्स सहित अन्य फूल खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही लुक पंचशील मार्ग में भी देखने को मिल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.