happyjanmashtami2019 president ramnath kovind and pm modi gives blessings

#HappyJanmashtami2019: राष्ट्रपति- प्रधानमंत्री ने देशवासियों की दी शुभकामनाएं

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में आज भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी पर भगवान श्रीकृष्ण के जन्म (Birthday) की खुशियां मनाई जाती है। देशभर के मनोरंजन, खेल, राजनीति और हर वर्ग के लोगों से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) के सितारे भी इस त्योहार को खुशी से मनाते हैं। जन्माष्टमी के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत कई शीर्ष नेताओं ने सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

#HappyJanmashtami2019: आज भी इस जगह पर श्रीकृष्ण की उपस्थिती होती है महसूस

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, 'जन्माष्टमी के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। भगवान श्री कृष्ण ने 'निष्‍काम कर्म' अर्थात् फल की इच्छा किए बिना कर्म करने का संदेश दिया है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सबके जीवन में हर्ष-उल्लास और उमंग लाएं।'

जन्‍माष्‍टमी के खास मौके पर बॉलीवुड सितारे कुछ इस तरह कर हैं अपने फैंस को विश

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, 'सभी देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं, जय श्रीकृष्ण।' उन्होंने अंग्रेजी में सभी देशवासियों को बधाई दी।

UAE में बोले PM मोदी- अनुच्छेद 370 के कारण आतंकवाद की मार झेल रहा था कश्मीर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्वीट कर सभी को जन्माष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

भगवान कृष्ण का जन्मदिन हर साल देश भर में धूमधाम व उल्लास के साथ जन्माष्टमी के रूप में मनाया जाता है। कश्मीर (Kashmir) से लेकर कन्याकुमारी (KanyaKumari) और गुजरात (Gujrat) से लेकर देश के उत्तर पूर्वी राज्यों तक भारत के हर हिस्से में कृष्ण जन्माष्टमी की खुशियां ही दिखाई दे रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों में भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव की अलग-अलग झांकियां लगाई गईं हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.