Tuesday, Oct 26, 2021
-->
hardik pandya troll on socialmedia  lakme fashion week

Lakme Fashion Week 2019 :हार्दिक पाड्यां के आउटफिट को देखकर बोले यूजर्स- गरीबों का रणवीर सिंह

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (hardik pandya) इन दिनों लैक्मे फैशन वीक 2019 (Lakme Fashion Week 2019 ) में रैंप वॉक करते हुए नजर आए। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने एक अलग ही आउटफिट पहना था। जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New experience but a fun one 😁

अग॰ 21, 2019 को 11:36अपराह्न PDT बजे को Hardik Pandya (@hardikpandya93) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक यूजर ने तो उनके इस लुक का मजाक उड़ाते हुए यहां तक कह दिया कि तुम रणवीर सिंह (Ranveer singh) नहीं हो जो तुम पर कोई भी ड्रेस अच्छी लगेगी। तुम गरीबों के रणवीर सिंह लग रहे हो।

आमिर खान की बेटी जल्द 'यूरिपाइड्स मेडिया' के साथ निर्देशन की दुनियां में रखेंगी कदम

 पंड्या ने जो कपड़े पहने हुए थे उसपर फैंस ने जमकर चुटकी ली. कुछ फैंस ने तो उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से कर डाली.

आपको बता दें कि हार्दिक पाड्यां शो के स्टॉपर थे। जिन्होंने अमित अग्रवाल की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। अपनी तस्वीरों के साथ ही  हार्दिक  ने फैंस के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा , 'नया अनुभव, लेकिन मजा आया।'

फरहान अख्तर ने भी बटौरी सुर्खियां 
पूरे रैम्प वॉक के दौरान फरहान का हाथ शिबानी का हाथ थामें दिखा। इससे पता लगता है कि ये दोनों ही एक दूसरे के प्यार में हैं। फरहान और शिबानी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ घूमते हुए स्पॉट किया गया है। बॉलीवुड लव बर्ड्स फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (shibani dandekar) दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। 

प्रियंका ने समर्थन में आया यूएन, कहा-सबको अपनी बात रखने का पूरा हक है

ईशा गुप्ता संग जुड़ चुका है हार्दिक का नाम

हार्दिक  एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट करने के चलते खबरों में आए थे। खबरों की मानें तो ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या के बीच करीबी बढ़ रही है।सूत्रोंने तो यहां तक कह दिया कि दोनों पार्टी में मिले थे बातचीत के बाद इकरार हुआ। फिलहाल दोनों ने अपने रिलेशन को सबके सामने स्वीकार नहीं किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.