Wednesday, Jun 29, 2022
-->
hardik-patel-claim-vijay-rupani-resigns-gujarat-cm-counterattacks-patidar-leader

हार्दिक पटेल का दावा- रूपानी ने दिया इस्तीफा, CM ने किया पलटवार

  • Updated on 6/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आज यह दावा करते हुए हड़कंप मचा दिया कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस्तीफे दे दिया है। इसके बाद गुजरात सरकार में हलचल तेज गई। सीएम रूपानी को हार्दिक के दावे के बाद सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। 

केजरीवाल के धरने को लेकर राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल

रूपानी ने पाटीदार नेता के इस दावे को असत्य और झूठी अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे का कोई प्रश्न ही नहीं उठता और वह 5 साल का अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। 

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

बता दें कि राजकोट के दौरे के दौरान आज हार्दिक पटेल ने दावा किया कि रूपानी ने उनकी पार्टी के निर्देशानुसार कल कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा दे दिया था। 24 वर्षीय पटेल ने मीडिया को बताया,  'रूपानी ने कल कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा दे दिया। मैं पूरे भरोसे के साथ यह कह रहा हूं। रूपानी से इस्तीफे के लिए कहा गया था क्योंकि वह सही ढंग से शासन चलाने में नाकाम रहे हैं।'

कांग्रेस ने पूछा- पासपोर्ट रद्द होने पर भी नीरव ने कैसे की 3 देशों की यात्रा?

उन्होंने यह भी दावा किया, '10 दिन के भीतर प्रदेश में कोई नया सीएम नियुक्त किया जाएगा। भाजपा किसी पाटीदार या राजपूत नेता को ही नया सीएम चुनेगी।' जब हार्दिक के इन दावों के बारे में रूपानी को पता चला तो उन्होंने कहा, 'हार्दिक मीडिया में बिल्कुल झूठ फैला रहे हैं। मुझे हैरानी है कि क्या उन्हें इसकी जानकारी है कि इस्तीफा राजभवन में राज्यपाल को दिया जाता है, कैबिनेट बैठक में नहीं।' 

अखिलेश ने मुलायम संग अपनी लोकसभा सीट का किया ऐलान, डिंपल को झटका

गांधीनगर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी साफ किया कि इस्तीफे के बारे में वरिष्ठ पार्टी नेतृत्व या सरकार या पार्टी में कोई चर्चा भी हो रही है। उन्होंने पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है। किसी और को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

केजरीवाल का धरना खत्म करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.