Wednesday, Mar 03, 2021
-->
hardik patel congress demand president rule in gujarat bjp narayan rane in maharashtra rkdsnt

महाराष्ट्र में राणे तो गुजरात में हार्दिक पटेल ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

  • Updated on 5/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित महाराष्ट्र और गुजरात में विपक्ष ने अपने सरकार पर दबाब बनाना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र में जहां भाजपा नेता नारायण राणे ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है, वहीं गुजरात में कांग्रेस नेता हार्दिक पेटल ने मोर्चा खोल दिया है। हालांकि हार्दिक ने बाद में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

BJP ने दिल्ली के अस्पताल की खामियां बताईं, केजरीवाल बोले- बहुत बहुत शुक्रिया

भाजपा के तेजिंद्र बग्गा ने अब राजीव गांधी के बाद इंदिरा गांधी पर साधा निशाना

बता दें कि दोनों ही राज्यों में कोरोना संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। महाराष्ट्र में जहां कोरोना वायरस से अब तक 1792 लोगों की मौत हो गई है, वहीं गुजरात में 915 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं। गुजरात में रुपानी सरकार ने तो कोरोना संकट पर काबू पाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार से मदद की गुहार तक लगाई थी। गुजरात के कोरोना अस्पतालों की हालत को लेकर प्रदेश सरकार की कड़ी खिंचाई की थी। 

अर्णब गोस्वामी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इंटीरियर डिजाइनर सुसाइड मामला फिर खुला

इसके बाद विपक्ष ने भी रुपानी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया था। अब हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'कोरोना महामारी को रोकने में गुजरात सरकार पूर्ण रूप से नाकाम साबित हुई हैं। मेरी राज्यपाल से विनती है, गुजरात में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाय। गुजरात में कोरोना को लेकर सरकार गंभीर नहीं हैं, आम जनता को मरने पर छोड़ दिया हैं। जनता अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।'

मुंबई, पुणे होंगे सेना के हवाले- इस फेक संदेश पर मुंबई पुलिस ने किया जनता को अलर्ट

प्रवासियों मजदूरों पर सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान पर प्रशांत भूषण ने ली राहत की सांस

अपने दूसरे ट्वीट में पाटिदार नेता हार्दिक ने लिखा, 'स्वास्थ्य और स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में गुजरात सरकार ने कभी सोचा ही नहीं, प्राइवेट सेक्टर में अपने ख़ास लोगों को मज़बूत कर गुजरात मॉडल का सिर्फ़ ढिंढोरा पीटा हैं। जो भी व्यक्ति गुजरात मॉडल को बेनक़ाब करता है उसे देशद्रोही बताया जाता है, उस पर झूठे मुक़दमे लगाए जाते हैं।'

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.