Friday, Nov 16, 2018

हार्दिक पटेल ने उड़ाया राहुल के स्टाइल का मजाक, भड़की कांग्रेस ने कुछ ऐसे किया वार

  • Updated on 6/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया। कार्यक्रम के समय हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए ही उनका मजाक बनाया दिया। हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी के पहनावे और भाषण  के दौरान उनकी बॉडी लैंग्वेज को लेकर बात की। हार्दिक राहुल गांधी को तरीके से कपड़े पहनने की सलाह दे रहे थे।  इतना ही नहीं हार्दिक ने कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी के कुर्ते की आस्तीनें ऊपर खींच लेने वाले स्टाइल की भी आलोचना की।  आलोचना करते वक्त वह राहुल गांधी तरह ही आस्तीनें ऊपर खींचकर उनकी नकल कर रहे थे।  

हार्दिक पटेल द्वारा राहुल गांधी के मजाक उड़ाए जाने के बाद कांग्रेस ने उन पर जमकर निशाना साधा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पटेल ने अपने कार्यक्रम के दौरान कहा  कि भारत मेरे अकेले का नहीं है  लेकिन इसके बावजूद मुझे कहना पड़ रहा है कि मेरा भारत महान है। अगर भारत देश को महान बनाए रखना है, उसे ज्यादा मजबूत बनाए रखना है तो इस देश के अंदर बहुत सारे लोगों को आगे आने की जरुरत है।

आप जींस पहना कर आओ ... कई बार हम भी यह सोचते है कि राजीव गांधी जब पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद राजस्थान पहुंचे थे तो वह जोधुपरी सूट पहनकर वहां आए थे। तब जाकर देश ने उन्हें स्वीकार था। समय वही बदल रहा है कि अगर आप खादी छोड़ोगे और ऐसे  - ऐसे बंद करोगे तो देश आपको भी स्वीकारेगा । अपने  जो कुर्ता पहना हुआ है वो   अगर उतर जा रहा है तो यहां पर कुछ लगाए , या फिर कम कराए। लेकिन ऐसे देश नहीं चलेगा।

वहीं, हार्दिक पटेल के इस कदम के बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के एक नेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे नहीं पता कि हार्दिक पटेल आजकल डिजाइनर का काम भी करते है।मुझे तो सिर्फ इतना पता था कि वह किसानों के नेता है, युवा है , उर्जा है उनमें, आगे जाने की उनमें बहुत ज्यादा ललक है.. ये डिजाइनर ही बता पता है कि कुर्ता कैसा होना चाहिए, कालर कैसा होना चाहिए, देखो राहुल गांधी को किसी भी तरह की समझाइश देने की या सीख देने की कोई जरुरत नहीं है। 

वीडियो क्रेडिट -   गुजराती डायरो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.