Thursday, Dec 08, 2022
-->
harish rawat attacks on congress members musrnt

कांग्रेस के भीतर अपने विरोधियों पर हमलवार हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

  • Updated on 2/20/2021

देहरादून/योगेश योगी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस के भीतर अपने विरोधियों पर एक बार फिर से हमलवार हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में हुई हार पर उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव के दौरान अपने क्षेत्र से बाहर नहीं गये, वो उनसे 59 सीटों की हार का हिसाब चाहते हैं।

हरीश रावत ने कहा कि हारें पहले भी हुई हैं। मैंने उन हारों को भी सामूहिक समझा।किसी से यह नहीं पूछा कि क्या कारण रहे। जो चुनावी जीत के विशेषज्ञ हैं, उनके चारों तरफ की सीटों में 2007 से कांग्रेस लगातार क्यों हारती आ रही है।चुनावी हारों के कड़वे घूट तो सबको कभी न कभी पीने पड़ते हैं। 

हरीश रावत बोले, मैंने पुराने रिकॉर्ड तलाशे।2017 में चुनाव के दौरान मैंने 94 सार्वजनिक सभाएं की।हरिद्वार में कोई सार्वजनिक सभा कर ही नहीं पाया। मन में यह विश्वास रहा कि सारे राज्य में चुनाव प्रचार का दायित्व मेरा है।

किच्छा और हरिद्वार ग्रामीण में चुनाव प्रचार का दायित्व मेरे सहयोगी-साथी संभाल लेंगे। रावत ने कहा कि 2017 की चुनावी पराजय का केवल 2 ही सीटों पर क्यों, 59 सीटों पर भी हार का दायित्व अपना माना है। पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.