Tuesday, Apr 07, 2020
harish-rawat-took-away-the-lantern-trivendra-singh-rawat

लालटेन छीन ले गए हरीश रावत: त्रिवेंद्र सिंह रावत

  • Updated on 2/27/2020

देहरादून/ब्यूरो।  उत्तराखंड (Uttarakhand के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की लालटेन यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की राजनीति से लापता हो चुके हरीश रावत को ढूंढने के लिए कांग्रेस को लालटेन यात्रा निकालनी पड़ी। तब कहीं जाकर हरीश रावत कांग्रेस को मिले। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि मिलते ही हरीश रावत ने यह लालटेन छीन ली। उन्होंने कहा कि हरीश रावत दोहरी राजनीति कर रहे हैं। केदारनाथ में जाकर वे कहते हैं कि प्रदेश सरकार ठीक काम कर रही है और मैदान में उलटबयानी करने लगते हैं।

कांग्रेस ‘लालटेन यात्रा’ से जनता को करेगी ‘आगाह’

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कुछ समय बाद इंदिरा हृदयेश भी उनके काम की सराहना करने लगेंगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कुछ लोग अपने ही क्षेत्र में लालटेन लेकर विकास कार्य ढूढ़ रहे हैं। इंदिरा ह्रदयेश जो पूर्व में वित्त मंत्री रही हैं और वर्तमान में विधायक व नेता प्रतिपक्ष है उनका अपने ही क्षेत्र में विकास को ढूढ़ना अजीब बात लगती है।

उत्तराखंड कैबिनेट का फैसला, पांचवीं और आठवीं कक्षा में फेल होने पर दोबारा देनी होगी परीक्षा

सीएम की सुरक्षा में चूक

हल्द्वानी पहुंचे सीएम की सुरक्षा में उस समय भारी चूक नजर आई जब नैनीताल रोड पर गुजर रहे सीएम के काफिले के एकदम नजदीक एनएसयूआई कार्यकर्ता काले गुब्बारे व काले झण्डे लेकर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने काले गुब्बारे हवा में उड़ाने के साथ ही काले झण्डे भी दिखाए। वहां तैनात दरोगा ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। लेकिन बाद में वे पुलिस की गिरफ्त से छुटकर भाग खड़े हुए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.