harsh vardhan lays a wreath on mortal remains of arunjaitley on behalf of pm modi riparunjaitely

पीएम मोदी की ओर से डॉक्टर हर्षवर्धन ने दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व वित्तमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) इस समय UAE के दौरे पर है। पीएम मोदी की ओर से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और चांदनी चौक से सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि (Tribute) दी है।  

पीम मोदी ने जेटली के परिजनों से फोन पर भी बात कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। जेटली के परिवार ने पीएम मोदी को उनका दौरा रद्द करने से मना किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि मैंने अपना एक ऐसा प्रिय दोस्त खोया है जिनको में दशकों से जानता था। मुद्दों पर उनकी समझ का कोई सानी नहीं था। उन्होंने एक बेहतरीन जिंदगी जी। उनके साथ बिताए पल मुझे हमेशा याद रहेंगे।  

सीएम केजरीवाल सहित दिल्ली के इन दिग्गजों ने अरुण जेटली के निधन पर किया शोक व्यक्त

हैदराबाद से लौटे अमित शाह

जेटली के निधन की खबर सुन गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद से लौट गए, तो वहीं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी चेन्नाई से सीधा दिल्ली लौटे हैं। भारतीय जनता पार्टी ही नहीं देश की सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सभी दिग्गजों का मानना है कि जेटली का जाना पार्टी के लिए ही नहीं पूरे देश के लिए एक बड़ी क्षति है।

BJP के कद्दावर नेता थे अरुण जेटली, सफल रणनीतिकार के तौर पर किए जाएंगे याद

इतने बजे एम्स में ली अंतिम सांस

बता दें कि अरुण जेटली ने आज 12.07 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। जेटली काफी समय से बीमार चल रहे थे। 9 अगस्त को उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के कारण दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से ही उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.