Wednesday, Sep 28, 2022
-->
harsimrat sad says arvind kejriwal tearing up copies agricultural laws cheap drama rkdsnt

हरसिमरत कौर बोलीं- केजरीवाल ने कृषि कानूनों की प्रतियां फाडकर किया ‘घटिया नाटक’’

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।पूर्व केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कृषि कानूनों की प्रतियां फाड कर ‘‘घटिया नाटक’’ करने का बृहस्पतिवार को आरोप लगाया। हरसिमरत ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार कृषि से जुड़े केन्द्र सरकार के कानूनों में से एक को अधिसूचित करने वाली सरकारों में अव्वल थी।

 केजरीवाल ने कृषि कानूनों की प्रतियां फाड़ी, मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

दिल्ली विधानसभा में केन्द्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक प्रस्ताव पारित किया गया, इस दौरान केजरीवाल ने कानूनों की प्रतियां फाडीं और कहा कि वह देश के किसानों को धोखा नहीं दे सकते। बादल ने यहां एक बयान जारी करके कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को ‘ड्रामेबाज’कहा जाता था लेकिन इस बार उन्होंने विधानसभा में कुछ कानूनों की प्रतियों को फाड कर ‘‘ घटिया नाटक’’ किया और ‘‘अनोखा पाखंड’’ दिखाया है , जिसमें से एक को उन्होंने 23 नवंबर को अधिसूचित किया था। 

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

उन्होंने केजरीवाल को किसानों पर ‘दया’ करने को कहा ,साथ ही कहा कि यह बेहद आश्चर्य की बात है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को अचानक याद आया कि किसान तेज ठंड में खुले में बैठे हुए हैं और उनमें से 20से ज्यादा की मौत हो चुकी है।

मोदी सरकार के रवैये से नाराज राहुल गांधी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

बादल ने कहा,‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं और उस धब्बे को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं जो केन्द्र सरकार के निर्देश पर कृषि कानूनों को अधिसूचित करने में जल्दबाजी दिखाने पर उनके नाम पर लगा है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ किसान जानते हैं कि केजरीवाल और आप सरकार ने उनके संघर्ष को सभी समर्थन नहीं दिया और वह हमेशा केन्द्र सरकार के इशारों पर नाचे हैं।’’

मास्क नहीं पहनने पर आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

  •  
comments

.
.
.
.
.