Saturday, Jan 22, 2022
-->
haryana 65 employees of sonipat famous dhaba sukhdev dhaba found corona infected rkdsnt

हरियाणा : सोनीपत के मशहूर ढाबे के 65 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित

  • Updated on 9/3/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनीपत (Sonipat) में मुरथल के मशहूर सुखदेव ढाबे (Sukhdev Dhaba) पर काम करने वाले 65 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। किसी में कोई लक्षण नहीं होने के कारण सभी को उनके घरों में पृथक वास में रहने को कहा गया है और एहतियात के तौर पर ढाबे को दो दिन के बंद कर दिया गया है और उसे सैनिटाइज किया जा रहा है। 

कांग्रेस बोली- सांसद किरण खेर जी एक काम करो, कुर्सी छोड़ो, आराम करो

उप सिविल सर्जन व ग्रामीण क्षेत्र की नोडल अधिकारी डॉ. गीता दहिया ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारियों व श्रमिकों के सैंपल लेने का काम चल रहा था। 31 अगस्त को सुखदेव ढाबे के संचालक ने उन्हें बताया था कि उन्होंने अभी बाहर से भी कुछ कामगार बुलाए हैं। उन्होंने उनके भी सैंपल लेने का अनुरोध किया था। 

डॉ. कफील खान ने कोर्ट से राहत पाने के बाद योगी सरकार पर बोला हमला

दहिया ने बताया कि इस तरह ढाबे पर करीब 350 सैंपल लिए गए थे। अब इनमें 65 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना ढाबा संचालक को दे दी गई है। उधर, ढाबा संचालक अमरीक सिंह ने बताया कि उन्होंने चार दिन पहले बिहार से बस द्वारा करीब 100 कामगारों को बुलाया था। ये कामगार पहले भी उनके पास काम करते थे और लॉकडाउन के दौरान अपने घर चले गए थे। सभी ढाबे के साथ लगते क्वार्टर में ठहरे हुए थे। 

शिवसेना ने किया प्रश्नकाल नहीं कराने का समर्थन, NCP बोली- BJP छुपा रही अपनी नाकामियां

उन्होंने बताया कि पॉजिटिव पाए जाने वालों ने अभी ढाबे पर काम शुरू नहीं किया था। फिर भी सूचना मिलते ही बृहस्पतिवार दोपहर बाद से उन्होंने एहतियात के तौर पर ढाबे को दो दिन के लिए बंद कर दिया है और उसे सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है।

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.