Wednesday, Oct 16, 2019
haryana assembly election kejriwal distanced himself campaigning  put full power in delhi

हरियाणा विधानसभा चुनावः कैंपेनिंग से केजरीवाल ने किया किनारा, दिल्ली में लगाएंगे पूरा दम

  • Updated on 10/5/2019


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 21 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार आप पार्टी के स्टार प्रचारक शामिल नहीं रहेंगे। पार्टी की केंद्रीय इकाई का कहना है कि दिल्ली चुनाव में व्यस्त रहने के कारण पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इस साल चुनाव में सक्रिय नही रह सकेंगे।  

लिस्ट में कई नेताओं के नाम शामिल
पार्टी ने इससे पहले शुक्रवार को प्रचारको की लिस्ट भी जारी की है। जिसमें दिल्ली मुख्यमंत्री के साथ  मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, गोपाल राय, सुशील गुप्ता समेत आप के  कई नेताओं के नाम शामिल है।  

दिल्ली की सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त, आज से AAP विधायक इंजीनियर के साथ करेंगे निरीक्षण

केंद्रीय इकाई का कहना है कि पार्टी के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव बेहद अहम है और पार्टी पूरी ताकत के साथ दिल्ली चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। ऐसे में  हरियाणा के चुनाव प्रचार में वरिष्ठ नेताओं का शामिल होना थोड़ा मुश्किल है। उन्होंने बताया कि स्टार प्रचारको की लिस्ट में उनके नाम शामिल होने के बावजूद भी वे हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में मौजूद नही रह सकेंगे। 

रेलकर्मचारियों ने किया तेजस एक्सप्रेस का विरोध, ट्रैक पर हुआ हंगामा

सूत्रों का कहना है कि  यह फैसला एक रणनीती के तहत लिया गया  है। उनका मानना है कि यदि हरियाणा चुनाव में आप को शीर्ष नेतृत्व सक्रिय होता है और परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहता तो उसका असर सीधा दिल्ली चुनाव पर भी पड़ सकता है। जिससे आम मतदाताओं में पार्टी को लेकर खराब धारणा पैदा होगी। वहीं, दूसरी तरफ कार्यकर्ता भी इस फैसले से नराज रहेंगे । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.