haryana assembly elections ashok tanwar resignation haryana assembly election

हरियाणा विधानसभा चुनाव: अशोक तंवर ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा, लगाया था ये गंभीर आरोप

  • Updated on 10/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने टिकट बंटवारे के विवाद के बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। तंवर ने पार्टी पर 5 करोड़ रुपये में टिकट के बंटवारे का आरोप लगाया था। 

बता दें कि हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के कांग्रेस के दिल्ली स्थित मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि 5 करोड़ में टिकट बेची जा रही है। 

टिकट बंटवारे को लेकर हरियाणा कांग्रेस में रार, तंवर बोले- 5 करोड़ में बेची टिकट

अशोक तंवर ने किया था विरोध
हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद अशोक तंवर ने अपना विरोध जताया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि मैंने 5 साल तक कांग्रेस को खून-पसीना दिया है। हम पार्टी के लिए समर्पित रहे मगर पार्टी ने टिकट उन्हें दिया है जो अभी-अभी पार्टी में शामिल हुए और पहले पार्टी की आलोचना करते थे ।  

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 84 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

तंवर ने लगाया आरोप, 5 करोड़ में बेचा टिकट 
हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने आरोप लगाया है कि सोहना विधानसभा का टिकट 5 करोड़ में बेचा गया है। उन्होंने कहा था कि टिकट का बंटवारा गलत तरीके से किया गया है तो उनकी जीत भी नहीं होगी। बता दें कि आगामी 21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.